इस दिन रिलीज़ होगी फिल्म अखंड
इस दिन रिलीज़ होगी फिल्म अखंड
Share:

नंदामुरी बालकृष्ण की 'अखंड' ने अपनी रिलीज़ की तारीख को आगे बढ़ा दिया है जो पहले संक्रांति के दिन जनवरी 2022 के लिए निर्धारित की गई थी। अब, अल्लू अर्जुन की फिल्म 'पुष्पा' की टीम अपनी इस फिल्म को रिलीज़ करने के विचार में है। जबकि, 'अखंड' के निर्माता कथित तौर पर 2 दिसंबर को अपनी फिल्म रिलीज करने की योजना बना रहे हैं और इसके लिए वितरकों के साथ बातचीत कर रहे हैं। जबकि, वितरक कथित तौर पर भारी मात्रा में भुगतान करने से हिचकिचा रहे हैं क्योंकि टिकट की कीमतों में बढ़ोतरी के खिलाफ एपी सरकार के नए दिशानिर्देश और बड़े बजट की फिल्मों का निर्माण करने वाले फिल्म निर्माताओं को फिल्म को कम पर बेचने पर भारी नुकसान हो रहा है।

यह भी बताया गया है कि हाल ही में रिलीज़ हुई कुछ फिल्मों के फिल्म निर्माताओं को एपी में टिकट की कीमत के मुद्दों के कारण नुकसान उठाना पड़ा है। अब, जैसा कि फिल्म नगर द्वारा रिपोर्ट किया गया है, बड़ी फिल्मों के तेलुगु फिल्म निर्माताओं के बीच सरकार और आपस में अपने मुद्दों को सुलझाने के लिए बैठकों की एक श्रृंखला चल रही है, और अगर 'अखंडा' 2 दिसंबर को रिलीज होती है, तो अन्य निर्माता बाकी फिल्म निर्माता - जैसे 'गनी', 'एजेंट', 'श्याम सिंह रॉय' को अपनी तारीखों में बदलाव के लिए राजी करना होगा क्योंकि उन्होंने क्रिसमस के लिए अपनी रिलीज की तारीख तय कर दी है।

'पुष्पा' की टीम, जिन्होंने पहले ही अपनी फिल्म का प्रचार शुरू कर दिया है, उन्हें अपनी रिलीज़ की तारीख तभी स्थगित करनी पड़ सकती है जब वे पर्याप्त संख्या में स्कोर करने में विफल हों। थिएटर के वितरकों के साथ सौदे पर्याप्त प्रभावशाली नहीं हैं। जबकि, एपी सरकार के नए आदेश के कारण एपी वितरक कथित तौर पर सौदों में 30% कटौती की मांग कर रहे हैं, जिसे अभी संशोधित किया जाना है। इसलिए, कथित तौर पर अगले कुछ दिनों में फिल्म की रिलीज की तारीखों में एक बड़ा बदलाव होगा।

नौकरानी ने रची चोरी की साजिश, पेचकस से डराकर उड़ाए ढाई करोड़ रूपये

ट्रेन से यात्रा करने वाले लोगों के लिए अच्छी खबर, रेलवे ने लिया ये बड़ा फैसला

दिल्ली कोर्ट ने सचिन वाज़े की पुलिस हिरासत को इस दिनांक तक बढ़ाया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -