इंदौर में 31 मई को होगा मुख्य समारोह, CM शिवराज के साथ श्रेया घोषाल और मनोज मुंतशिर भी होंगे शामिल

इंदौर: रविवार को इंदौर गौरव दिवस के अवसर पर मैराथन आयोजित की गई। प्रातः 6 बजे नेहरू स्टेडियम से पलासिया के बीच 5 किमी तथा नेहरू स्टेडियम से राजबाड़ा के बीच 10 किमी की दो भिन्न-भिन्न वर्ग में गौरव दौड़ हुई। जिलाधिकारी मनीष सिंह ने धावकों को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। मैराथन में इंदौर के कई गणमान्य नागरिक सम्मिलित हुए। MLA राजेश सोनकर, अपर कलेक्टर आरएस मंडलोई, अपर आयुक्त वीरभद्र शर्मा समेत इंदौर के धावक एवं खिलाड़ी मौजूद थे। दौड़ में सम्मिलित सभी धावकों को जिलाधिकारी मनीष सिंह एवं पूर्व विधायक राजेश सोनकर ने प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया।

इंदौर गौरव दिवस के अंतर्गत 31 मई को शाम 5 बजे नेहरू स्टेडियम में मुख्य कार्यक्रम होगा। इसमें ख्यात गायिका श्रेया घोषाल अपनी प्रस्तुति देंगी। जाने–माने गीतकार तथा लेखक मनोज मुंतशिर लोकमाता देवी अहिल्या के जीवन के विराट व्यक्तित्व की गाथा का वर्णन करेंगे। इस समारोह में इंदौर का नाम देश एवं विदेश में रोशन करने वाले प्रबुद्धजनों एवं अन्य का सम्मान भी किया जाएगा। इस समारोह में सम्मिलित होने के लिए रविवार प्रातः 8 बजे से इंदौर के 10 प्रमुख जगहों से प्रवेश पास का वितरण आरम्भ हुआ। खजराना गणेश मंदिर प्रवचन हॉल, रणजीत हनुमान मंदिर परिसर, सिटी बस ऑफिस परिसर, बजाजखाना चौक के पास, छप्पन दुकान, कृष्णपुरा छत्री , सपना संगीता परिसर, भंवरकुआं चौराहा के पास, विजय नगर जोनल साफ्टर के समीप तथा बड़ा गणपति मंदिर के नजदीक इन प्रवेश पास का वितरण किया जा रहा है, जो प्रातः 11 बजे तक चलेगा। पास लेने वाले व्यक्ति को पहचान के तौर पर आधार कार्ड की कॉपी के साथ अधिकतम दो पास ही दिए गए।

वही जिलाधिकारी ने 31 मई के समारोह की रूपरेखा के साथ बताया कि सीएम इस दिन तमाम समारोहों में हिस्सा लेंगे। मुख्य समारोह में प्रख्यात गायिका श्रेया घोषाल एवं मनोज मुतंशिर अपनी प्रस्तुतियां देंगे। नेहरू स्टेडियम में रंगारंग आतिशबाजी तथा लेजर शो का समारोह भी रखा गया है। समारोह में पास के आधार पर प्रवेश दिया जाएगा। पास रविवार को प्रातः 8 बजे से निर्धारित 10 जगहों पर परिचय पत्र के आधार पर दिए जाएंगे। 

माँ भी है और स्वीपर भी: बच्चे को पीठ से बांधकर सड़क की सफाई करती हैं लक्ष्मी मुखी

IPL 2022 के फाइनल में कमेंट्री करते दिखाई देंगे आमिर खान

'पति नपुंसक है, शादी के 2 साल बाद भी नहीं बनाए संबंध', पुलिस के पास पहुंची भड़की पत्नी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -