लॉकडाउन ने इस एक्टर को सिखाया धैर्य रखना
लॉकडाउन ने इस एक्टर को सिखाया धैर्य रखना
Share:

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता शरद केलकर का कहना है कि लॉकडाउन ने उन्हें धैर्य रखना सिखाया है. जी दरअसल उन्होंने हाल ही में एक वेबसाइट से बातचीत की और कहा, "लॉकडाउन ने मुझे बहुत धैर्य रखना सिखाया है, क्योंकि मैं इतने दिनों तक घर पर कभी नहीं बैठा." इसी के साथ आप जानते ही होंगे शरद एक बेहतरीन डबिंग कलाकार है, उन्होंने पिछले दिनों प्रभास की 'बाहुबली' सीरीज के डब संस्करण में भूमिका के लिए अपनी बेहतरीन आवाज दी थी. वहीं उनका कहना है कि वह सकारात्मकता में विश्वास करते हैं.

इसी के साथ उन्होंने कहा, "मैं एक बहुत ही सकारात्मक आदमी हूं. अगर मैं 'नरक' की स्थिति में आ जाऊं तो मुझे पता है कि मुझे कैसे बाहर निकलना है. अगर मेरे सामने मुश्किल आती है तो मुझे लगता है कि आगे मेरे लिए कुछ बड़ा और बेहतर है. लेकिन अभी यह एक कठिन समय है और हमें धैर्य रखना सीखना है." आप सभी ने शरद को अब तक कई बेहतरीन फिल्मों में देखा होगा. उन्होंने दूरदर्शन के शो 'आक्रोश' के साथ साल 2004 में अभिनय के क्षेत्र में कदम रखा था.

वहीं हाल ही में उन्होंने लॉकडाउन को लेकर कहा, "मुझे अपने परिवार के साथ बिताने के लिए कुछ अच्छा समय मिला, खासकर अपनी बेटी के साथ." अब बात करें उनके काम के विषय में तो शरद जल्द ही अक्षय कुमार-स्टारर 'लक्ष्मी बम' और अजय देवगन-स्टारर 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' में दिखाई देने वाले हैं. दोनों ही फ़िल्में जल्द रिलीज होने के बारे में कहा गया है.

सोहा ने शेयर किया अपनी बेटी का वीडियो, करते नजर आई योगा

सुशांत के कारण चमकी इस एक्टर की किस्मत, बन चुका है लाखों दिलों की धड़कन

जब #Metoo में आया था सुशांत का नाम, इस एक्ट्रेस के बयान ने बचा ली थी इज्जत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -