आर्टिकल 15 : 18 करोड़ की फिल्म ने पहले दिन कर डाली इतनी कमाई, जमकर लूटी वाहवाही
आर्टिकल 15 : 18 करोड़ की फिल्म ने पहले दिन कर डाली इतनी कमाई, जमकर लूटी वाहवाही
Share:

बॉलीवुड आयुष्मान खुराना की फिल्म आर्टिकल 15 कल रिलीज हो गई है और इसे शानदार रिस्पॉन्स भी मिला है. सच्ची घटनाओं पर आधारित यह फिल्म पहले दिन अच्छा खासा बिजनेस करने में कामयाब रही है. फिल्म को लेकर कई कॉन्ट्रोवर्सीज भी हो रही हैं और लोग फिल्म को एंटी ब्राह्मण भी बता रहे हैं. 

 

पहले दिन के कलेक्शन की बात की जाए तो इन सबके बावजूद फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई की है. प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म का फर्स्ट डे कलेक्शन 4 से 5 करोड़ तक बताया जा रहा है. जबकि फिल्म का कुल बजट ही लगभग 18 करोड़ बताया जा रहा है और उस लिहाज से 5 करोड़ फर्स्ट डे कलेक्शन बेहद ही शानदार है. फिल्म को क्रिटिक्स ने भी अच्छे रिव्यू दिए हैं. इससे पहले आयुष्मान की फिल्म बधाई हो और अंधाधुन ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन किया था.

जानिए फिल्म की कहानी?

यूरोप में एक लंबा दौर बिता चुके अयान रंजन (आयुष्मान खुराना) अपने देश भारत से बहुत ही प्यार करते हैं और वे अपने देश की दिलचस्प कहानियों को अपने यूरोपियन दोस्तों को सुनाते हुए गर्व भी महसूस करते हैं. बाद में अयान की पोस्टिंग इंडिया के एक गांव में हो जाती है और जहां दो लड़कियों का बलात्कार हुआ है और उन्हें पेड़ से लटका दिया गया है. वे इस केस की खोजबीन में लग जाते है और पुलिस प्रशासन इस केस को रफा दफा करने का भरसक प्रयास करती है. हालांकि अयान के लिए ये एक तगड़ा कल्चरल शॉक होता है. उसे अपने देश की एक अलग सच्चाई उन्हें इस तरह से दिखाई देती है, हालांकि वो इस केस की तह तक जाता है और इस पूरी यात्रा में उसे कई कड़वी सच्चाईयों का सामना करना पड़ता है.

Kabir Singh : एक हफ्ते में 134 करोड़ कमा चुकी फिल्म, जानें 7वे दिन की कमाई

'भारत' ने बॉक्स ऑफिस कर लिए 325 करोड़, दर्शकों का मिल रहा प्यार

Dostana 2 को लेकर करण जौहर करने वाले हैं बड़ी अनाउंसमेंट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -