'मैं बिलकुल ठीक हूँ..', मौत की ख़बरों पर बोला आतंकी रिंदा
'मैं बिलकुल ठीक हूँ..', मौत की ख़बरों पर बोला आतंकी रिंदा
Share:

अमृतसर: भारत विरोधी गतिविधियों में शामिल खालिस्तानी आतंकी हरविंदर सिंह रिंदा की मौत की खबर फर्जी निकली है. मीडिया में चल रही अपनी मौत की खबर पर खुद रिंदा ने चुप्पी तोड़ी है और इन खबरों को बेबुनियाद और झूठ बताया है. बता दें कि, मई में पंजाब पुलिस के खुफिया मुख्यालय पर RPG अटैक समेत कई आतंकी गतिविधियों में शामिल रिंदा के पहले पाकिस्तान में मारे जाने की खबर सामने आई थी. 

रिपोर्ट के अनुसार, बंबीहा ग्रुप ने सोशल मीडिया पर दावा किया था कि हरविंदर रिंदा को उन्होंने पाकिस्तान में मार गिराया है. वहीं, पंजाब पुलिस के सूत्रों ने शनिवार को बताया था कि ड्रग्स की ओवरडोज़ की वजह से उसकी मौत हो गई है. राज्य पुलिस के इस दावे के एक दिन बाद रिंदा ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए इन ख़बरों को फर्जी बताया है. आतंकी रिंदा ने फेसबुक पर एक पोस्ट लिखते हुए कहा कि, ‘मैं बिल्कुल ठीक हूं और मीडिया में चल रही खबरें महज अफवाह हैं.’

उसने यह भी बताया कि वो इस वक़्त पुर्तगाल में है. प्रतिबंधित खालिस्तानी संगठन बब्बर खालसा इंटरनेशनल का सदस्य रिंदा देश विरोधी कृत्यों को अंजाम देने के लिए पंजाब के गैंगस्टरों की सहायता लेता था और माना जाता था कि वह पाकिस्तान में रह रहा है. हरविंदर रिंदा का नाम इस साल मई में मोहाली में पंजाब पुलिस खुफिया मुख्यालय पर रॉकेट प्रोपेल्ड ग्रेनेड (RPG) अटैक में उजागर हुआ था.

'अपने राजा-महाराजाओं के साथ दिल्ली पर चढ़ाई करेगी भाजपा..', केजरीवाल का हमला

कनाडा में शरण, पाकिस्तान का सपोर्ट.., गैंगस्टर लखबीर की दिल्ली पुलिस को खुली धमकी

'आफताब ने श्रद्धा को मारा..,क्योंकि इंटरनेट पर सबकुछ आसानी से मिलता है' - बॉम्बे HC के जस्टिस दत्ता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -