50 करोड़ का आंकड़ा पूरा कर 100 करोड़ की रेस में शामिल हुई 'The Kashmir Files'
50 करोड़ का आंकड़ा पूरा कर 100 करोड़ की रेस में शामिल हुई 'The Kashmir Files'
Share:

जम्मू-कश्मीर के घाटी (Kashmir Valley) में हुए कश्मीरी पंडितों के नरसंहार पर बनी विवेक रंजन अग्निहोत्री की मूवी ‘द कश्मीर फाइल्स’ (The Kashmir Files) को हर तरह से हानि पहुंचाने का प्रयास भी किया जा रहा है। इस्लामवादी से लेकर बॉलीवुड के एजेंडा सेटर तक नहीं चाहते है कि 90 के दशक के इस इस्लामिक नरसंहार की सच्चाई को जनता की सामने लाया जा चुका है। मूवी के प्रोड्यूसर और निर्देशक के मनोबल को तोड़ने के लिए आर्थिक बहिष्कार भी करने में लगे हुए है। इसके बावजूद दर्शकों की भारी भीड़ इस फिल्म को देखने पहुँच रही है और फिल्म जबरदस्त कारोबार भी कर रही है।

अपनी रिलीज के पहले दिन यानी 11 मार्च को ‘द कश्मीर फाइल्स’ ने ताबड़तोड़ कमाई भी कर चुकीहै, वो भी तब जबकि बॉलीवुड गैंग के दबाव में यह सिर्फ 550 स्क्रीन पर रिलीज ही कि जा चुकी है। कहा जा रहा है कि पहले दिन इस मूवी 2.5 करोड़ से 3 करोड़ रुपए की बीच कारोबार किया था। यह हाल में रिलीज हुई बॉलीवुड की कई मूवीज की पहले दिन की कमाई से बेहतर है। इस फिल्म ने निर्देशक विवेक अग्निहोत्री की पिछली मूवी ‘द ताशकंद फाइल्स’ की पहले दिन की कमाई से 6-7 गुना अधिक कमाई की है। ख़बरों की माने तो ‘द ताशकंद फाइल्स’ ने पहले दिन सिर्फ 40 लाख रुपए की कमाई की थी। वहीँ इस मूवी ने दूसरे दिन यानि शन‍िवार 8.50 करोड़, रव‍िवार को 15.10 करोड़ कमाई की, इतना ही नहीं बीते दिन यानि सोमवार को इस मूवी ने 18 करोड़ रुपये का कारोबार किया था.

कश्मीर फाइल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन डे 5: 'द कश्मीर फाइल्स' ने महज चार दिनों में बॉक्स ऑफिस पर 47.85 करोड़ रुपये की कमाई कर चुकी है। वहीं 5वें दिन जबरदस्त वृद्धि दिखाते हुए, 17 करोड़ रुपये का कारोबार करने में कामयाब हो गई है। इसी के साथ फिल्म का कुल कलेक्शन 59 करोड़ रुपये हो गया है। विवेक अग्निहोत्री की मूवीज का दूसरे हफ्ते का कलेक्शन पहले सप्ताह से अधिक रहने की उम्मीद है। हमें यकीन है कि यह जल्द ही 100 करोड़ रुपये के क्लब में अपना स्थान बना लेगी। सभी की निगाहें अब होली की छुट्टी पर टिकी हैं। 18 मार्च को रिलीज होने वाली अक्षय कुमार की 'बच्चन पांडे' के साथ इसका मुकाबला देखना भी दिलचस्प होने वाला है।

''The Kashmir Files'' के लिए इस फिल्म ने खुद खाली किया थियेटर, कहा- "राष्ट्र पहले है, हम बाद में..."

कभी अपनी एक्टिंग तो कभी धोखाधड़ी के मामले में लोगों की नज़रों में आए थे राजपाल यादव

शिमरी गाउन में दिखा कियारा का ग्लैमरस लुक, फोटोज देख दीवाने हुए फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -