200 करोड़ के क्लब में शामिल हुई द कश्मीर फाइल्स, तोड़ने वाली है कई रिकार्ड्स
200 करोड़ के क्लब में शामिल हुई द कश्मीर फाइल्स, तोड़ने वाली है कई रिकार्ड्स
Share:

विवेक अग्निहोत्री द्वारा निर्देशित फिल्म द कश्मीर फाइल्स एक बड़ी सफल फिल्म बन गई है। बीते 18 मार्च को 100 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार करने के बाद अब द कश्मीर फाइल्स 200 करोड़ रुपये के क्लब में एंट्री कर चुकी है। आप सभी को बता दें कि 12 दिनों में यह फिल्म द कश्मीर फाइल्स 198 करोड़ रुपये का कलेक्शन करने में सफल रही है। आपको तो पता ही होगा कश्मीर फाइल्स 11 मार्च को पूरे भारत में रिलीज हुई थी और 11 मार्च को रिलीज हुई यह फिल्म 1990 में कश्मीर विद्रोह के दौरान कश्मीरी हिंदुओं के पलायन पर आधारित है।

आप सभी को बता दें कि फिल्म में अनुपम खेर, दर्शन कुमार, मिथुन चक्रवर्ती और पल्लवी जोशी अहम किरदार में हैं। वहीं फिल्म को बेहतरीन प्रतिक्रिया मिल रही है। सात दिनों में 100 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार करने के बाद, द कश्मीर फाइल्स ने अब 200 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर रिकॉर्ड तोड़ दिया है। आप सभी को बता दें कि द कश्मीर फाइल्स 1990 में कश्मीर विद्रोह के दौरान कश्मीरी पंडितों के जीवन पर आधारित है।

फिल्म एक सच्ची कहानी है, जो कश्मीरी पंडित समुदाय के कश्मीर नरसंहार की पहली पीढ़ी के पीड़ितों के वीडियो इंटरव्यू पर आधारित है। जी हाँ और यह कश्मीरी पंडितों के दर्द, पीड़ा, संघर्ष और आघात की एक दिल दहला देने वाली कहानी है जो लोकतंत्र, धर्म, राजनीति और मानवता के बारे में आंखें खोलने वाले तथ्यों पर भी सवाल उठाती है। आपको बता दें कि फिल्म में तेज नारायण अग्रवाल, अभिषेक अग्रवाल, पल्लवी जोशी, मिथुन चक्रवर्ती, दर्शन कुमार और अनुपम खेर है।

द कश्मीर फाइल्स देखने वालों को थिएटर तक फ्री में ले जा रहा ये रिक्शेवाला, वीडियो वायरल

'भाड़ में जाये राम-भाड़ में जाये कृष्ण' बोलना दलित को पड़ा भारी, दबंगों ने रगड़वाई नाक

कश्मीरी हिंसा के बाद बीरभूम हिंसा की कहानी, जिंदा जलाये गए बच्चे-महिलाएं

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -