चर्चा में है मिस यूनिवर्स हरनाज का गाउन, जानिए खासियत

चर्चा में है मिस यूनिवर्स हरनाज का गाउन, जानिए खासियत
Share:

मिस यूनिवर्स 2021 का खिताब हरनाज सिंधू की झोली में गिरा है। उन्होंने इस खिताब को अपने नाम किया है। करीब 21 साल बाद उन्होंने यह खिताब अपने नाम किया और देश का नाम रोशन किया है। आप सभी को बता दें कि अब हरनाज के फाइनल राउंड के खास गाउन की खूब चर्चा हो रही है। आपको बता दें कि इस गाउन को शाइशा शिंदे ने डिजाइन किया था। जी हां शाइशा शिंदे द्वारा डिजाइन हरनाज सिंधू की फाइनल राउंड की गाउन को तीन भागों अलग अलग रूपों में बांटा गया।

आपको बता दें कि मिस यूनीवर्स के गाउन का रंग सिल्वर था जो विनिंग का सिंबल भी माना जाता है। वहीं उनका गाउन फुलकी मोटिफ के ज्यामितीय पैटर्न से प्रेरणा लेती है जो पंजाब का पर्याय है। आपको बता दें कि हरनाज का गाउन वैसे स्ट्रेट स्टाइल का था, जो स्लीवलेस होने के साथ ही डीप स्टाइल का भी था। हरनाज का पूरा गाउन पंजाब की खास कारीगरी ‘फुलकारी’ से ही प्रेरित है, जिसमें आगे खास रूप से लटकन को भी पेश किया गया। आप सभी को बता दें कि हरनाज पंजाब से हैं इसलिए उनके गाउन को देसी अंदाज भी दिया गया है।

हरनाज के गाउन में इस तरह का खास वर्क का था कि वह गाउन स्टेज पर काफी चमक रहा था। इस समय मिस यूनीवर्स का ये गाउन हर तरफ छा गया है और लोग इसकी तारीफें कर रहे हैं। हरनाज के मिस यूनीवर्स के जीतने के सफर में कई डिजाइर्स का हाथ रहा है, जिसमें सायशा शिंदे ने फिनाले गाउन, पंकज और निधि - प्रारंभिक गाउन, अभिनव मिश्रा - राष्ट्रीय पोशाक और रेजा - कस्टम प्रोप को खास रूप से डिजाइन किया।

हरनाज के मिस यूनिवर्स बनते ही रोने लगीं उर्वशी रौतेला, शेयर किया वीडियो

VIDEO: 'सबसे बड़े गर्व का पल', मिस यूनिवर्स बनने के बाद बोलीं हरनाज संधू

करीना से लेकर लारा तक ने दी मिस यूनिवर्स 2021 को बधाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -