हरनाज के मिस यूनिवर्स बनते ही रोने लगीं उर्वशी रौतेला, शेयर किया वीडियो

हरनाज के मिस यूनिवर्स बनते ही रोने लगीं उर्वशी रौतेला, शेयर किया वीडियो
Share:

मिस यूनिवर्स (Miss Universe 2021) का ताज भारत की हरनाज संधू (Harnaaz Sandhu) के नाम हो चुका है। हरनाज चंडीगढ़ की रहने वाली है और उन्होंने पूरे देश का नाम रोशन कर दिया है। आज करीब 21 साल बाद भारत ने मिस यूनिवर्स का ताज अपने नाम किया है। जी दरअसल इससे पहले साल 2000 में लारा दत्ता ने मिस यूनिवर्स का खिताब जीतकर इतिहास रचा था। आपको बता दें कि आज हुए इस कॉन्टेस्ट को बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने जज किया है। वहीं जब हरनाज मिस यूनिवर्स बन गईं तो जज उर्वशी रौतेला इमोशनल हो गईं। उन्होंने हरनाज को मिस यूनिवर्स बनता देख अपनी खुशी जाहिर की और इस दौरान उनकी आंखों में आंसू आ गए।

जिस दौरान मिस यूनिवर्स के विजेता की अनाउंसमेंट हुई उस समय हरनाज स्टेज पर फूट-फूटकर रोने लगीं, वहीं उन्हें देख उर्वशी भी रोने लगी। हाल ही में एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में हरनाज अपना नाम सुनते ही जोर-जोर से रोने लगी थीं। आप देख सकते हैं हरनाज के साथ उर्वशी की आंखों में भी आंसू आ गए थे। वहीं उसके बाद उन्होंने खुद को संभाला और खड़े होकर हरनाज के लिए ढेर सारी तालियां बजाईं। उर्वशी ने ये वीडियो शेयर करते हुए लिखा- 'बतौर मिस यूनिवर्स हमने ये मेरा बेस्ट फैसला था। मैं खुद को रोने से नहीं रोक पाई। हमने कर दिखाया भारत।'

आप सभी देख सकते हैं उर्वशी ने हरनाज के साथ भी एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में हरनाज मिस यूनिवर्स का क्राउन पहने नजर आ रही हैं। वहीं उर्वशी ने हाथ में भारत का झंडा पकड़ा हुआ है। इस वीडियो में हरनाज उर्वशी से कहती हैं कि मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि मैं आपके साथ खड़ी हूं। दोनों हग करते हुए हंसती नजर आ रही हैं। आप सभी को बता दें कि उर्वशी रौतेला ने साल 2015 में मिस यूनिवर्स में भारत का प्रतिनिधित्व किया था और उसके बाद उन्होंने बॉलीवुड में कदम रखा था।

कैसे बन सकते हैं मिस यूनिवर्स, जानिए यहाँ सब कुछ

इस सवाल का जवाब देकर मिस यूनिवर्स 2021 बनीं हरनाज कौर संधू

मिस यूनिवर्स बनते ही फूट-फूटकर रोईं हरनाज कौर, वीडियो वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -