भारती-हर्ष को मिली बेल दिखाती है हाई प्रोफाइल वाले आरोपी आसानी से छूट जाते है: NCB

मुंबई: दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन की जांच के दौरान ड्रग एंगल सामने आया था। जो अब तक चल रहा है। इस ड्रग्स एंगल की जांच करते-करते नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने अब तक कई नामी हस्तियों को पकड़ा था, हालाँकि कई लोग बचकर निकल गए। इसी लिस्ट में काॅमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिम्बाचिया भी शामिल रहे। इन दोनों से पूछताछ के बाद एनीसीबी ने दोनों को हिरासत में ले लिया था हालांकि कुछ दिनों बाद दोनों को जमानत दे दी गई थी, जिससे एनसीबी खुश नहीं है।

हाल ही में एनसीबी ने एक केस के दौरान मुंबई की एक सेशन कोर्ट में अपनी नाराजगी का जिक्र किया। जी दरअसल एक रिपोर्ट में यह सामने आया है कि भारती और हर्ष को ड्रग्स केस में मिली जमानत के फैसले से एनसीबी खुश नहीं है। बीते गुरुवार को सेशन कोर्ट में एनसीबी ने मजिस्ट्रेट के कोर्ट ऑर्डर पर बात करते हुए कहा, 'भारती सिंह और हर्ष को ड्रग्स केस में जमानत मिलना सोसाइटी के लिए एक खतरनाक सिग्नल है। यह दर्शाता है कि हाई प्रोफाइल वाले आरोपी आसानी से छूट जाते हैं।'

इसी के साथ एनसीबी ने यह भी कहा कि- 'कोर्ट ने समाज में एक खतरनाक संकेत दिया है कि हाई प्रोफाइल अपराधियों को अभियोजन पक्ष को सुने बिना ही डिवाइन एस्टेब्लिशमेंट प्रिंसिपल्स के आधार पर आसानी से बख्शा जा सकता है। दरअसल, एनसीबी ने यह बात कोर्ट में तब कही जब वह ड्रग्स केस के एक अन्य आरोपी को लेकर कोर्ट सुनवाई के लिए पहुंचे थे।' आप सभी को बता दें कि बीते साल 21 नवंबर को एनसीबी ने भारती और हर्ष के अंधेरी स्थित घर पर रेड मारी थी। उस समय एनसीबी अधिकारियों को उनके घर से 86।50 ग्राम मारिजुआना बरामद हुआ था और भारती और हर्ष दोनों ने ही यह स्वीकार किया था कि वह दोनों गांजा लेते हैं।

मजिस्ट्रेट कोर्ट ने उन्हें जमानत इसलिए दी थी क्योंकि एनसीबी की तरफ से कोर्ट में कोई पुख्ता सबूत हर्ष और भारती सिंह के खिलाफ दायर नहीं किए गए थे। भारती और हर्ष को 15-15 हजार रुपए जमा कराने के बाद जमानत पर रिहा कर दिया गया था। वहीं अब भारती सिंह और हर्ष की जिंदगी वापस अपनी पटरी पर लौट आई और वह पहले की तरह ही अपनी-अपनी शूटिंग में बिजी हैं।

राहुल गांधी ने गोवा कांग्रेस को निर्देश देते हुए कहा- "आक्रामक अभियान शुरू करें..."

'इस तरह से कौन फल खाता है भाई ?', PETA का वीडियो देख भड़के सोशल मीडिया यूज़र्स

एक्स-वाइफ रिद्धि डोगरा के बयान पर अब आई राकेश बापत की प्रतिक्रिया

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -