ना ना करते हुए आख़िरकार द कपिल शर्मा शो का पर्दा फ़िलहाल गिर गया....
ना ना करते हुए आख़िरकार द कपिल शर्मा शो का पर्दा फ़िलहाल गिर गया....
Share:

अभी हाल ही में टीवी के चर्चित हास्य शो 'द कपिल शर्मा शो' जिसके अभी फ़िलहाल अच्छे दिन रहे चले रहे है. जी हां आपको बता दे की पूर्व में भी कपिल की तबियत खराब होने के कारण उन्हें कई परेशानियों से होकर गुजरना पड़ा था व जिसके कारण शो पर अपनी फिल्म के प्रमोशन के चलते फिल्म के स्टार कास्ट को भी बिना शूट के ही लौंटना पड़ा था. अभी हाल ही के घटनाक्रम के दौरान जब यह खबरें आ रही थी कि शो के मेहमानों को एक बार फिर यूं ही लौटना पड़ा था. हम बात कर रहे है अजय देवगन की फिल्म 'बादशाहो' की टीम के बारे में जो के वक्त पर तो सेट पर पहुंच चुकी थी, लेकिन कपिल शर्मा की नींद ही नहीं खुली थी.

जी हां बता दे कि, अजय 'बादशाहो' के पूरी टीम यानी इमरान हाशमी, ईशा गुप्ता, इलियाना डिक्रूज के साथ 'द कपिल शर्मा शो' के सेट पर पहुंच गए थे. एेसा तब हुआ था जब कपिल की टीम ने उन्हें एक तयशुदा वक्त पर सेट पर पहुंचने को कहा था. जब बहुत देर हो गई तो कपिल फिर भी नहीं आए व गुस्से में सभी ने कपिल को काफी कुछ कहा. अब वैसे भी कपिल शर्मा का यह शो जो के कुछ दिनों के लिए बंद हो रहा है. तथा इस बाबत स्वंय कपिल शर्मा ने भी अपने बयान में कहा है कि, ''मैं कुछ दिनों आराम करने जा रहा हूं.

कुछ एपिसोड्स की बात है, क्योंकि इस स्टेज पर मैं अपनी सेहत को इग्नोर नहीं कर सकता. मेरी फ़िल्म रिलीज़ होने वाली है और आने वाला शेड्यूल काफ़ी हेक्टिक होने वाला है. मैं पूरी ताक़त के साथ लौटूंगा. मैं चैनल का शुक्रगुज़ार हूं कि उन्होंने कोई दबाव बनाये बग़ैर मुझे इजाज़त दी.'' यानि देखा जाए तो अब हमे कुछ समय के लिए कपिल का शो एक तरह से गायब नजर आने वाला है.  

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -