तो यह है कपिल के शो के गिरते ग्राफ का कारण
तो यह है कपिल के शो के गिरते ग्राफ का कारण
Share:

टीवी के चर्चित कॉमेडी शो हम बात कर रहे है कपिल शर्मा के शो 'द कपिल शर्मा शो' के बारे में जिसके बारे में हमे नित नए नए हैरतअंगेज क्रियाकलाप सुनने को मिलते रहे है. आपको बता दे की इस शो पर जब जब भी कोई बॉलीवुड अभिनेता अपनी फिल्म के प्रमोशन के चलते आते रहे है तब तब कपिल की बीमारी के कारण हर अभिनेता शो को शूट नहीं कर पाया है. अब तो कपिल शर्मा के शो के बारे में यह पता चला है कि अब उनका यह शो ऑफएयर होने वाला है. जी हां खबरों के मुताबिक पता चला है कि कपिल शर्मा का शो ब्रेक पर जा रहा है. 'द कपिल शर्मा शो' को ऑफ एयर करने का फैसला सोनी टीवी ने लिया है.

चैनल कपिल को उनके शो में बदलाव करने और हेल्थ को ठीक करने का समय देना चाहता है. हाल के दिनों में इस तरह की खबरें आईं कि कपिल का हेल्थ खराब चल रहा है इस वजह से वो तय शेड्यूल पर फिल्मों के प्रमोशनल एपिसोड शूट नहीं कर पाए. बड़े फिल्म स्टार्स को शूटिंग का इंतज़ार कर लौटना पड़ा था.

कहा यह भी गया कि कपिल ने बीमारी का बहाना बनाकर ऐसा किया. उनके कुछ करीबियों ने ऐसी खबरों को बकवास करार दिया. वजह जो भी अब यह कन्फर्म बताया जा रहा है कि कपिल का शो एक वक्त के लिए ऑफ़ एयर हो रहा है. कई लोग कपिल के शो और उनके फ्यूचर को लेकर आशंका जता चुके हैं. हम उन वजहों को गिना रहे हैं जिनकी वजह से हाल के दिनों में कपिल का काम प्रभावित हुआ है और उनके शो का ग्राफ नीचे गिरा. कपिल का शो टॉप 20 से भी बाहर है.

1) सुनील ग्रोवर से विवाद
2) कपिल का अनप्रोफेशनल रवैया 
3) कॉमेडी के दूसरे शोज का टीवी पर आना

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

तो अब इस धमाकेदार फिल्म के पार्ट 3 की शूटिंग शुरू होने वाली है

बेस्ट पापा संजय दत्त के साथ बेटी त्रिशाला दत्त ने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर की

तो अब अक्षय कुमार की फिल्मो से कई ज्यादा बड़ी फिल्म बनाएंगे अजय देवगन

बादशाहों: एक्शन, सस्पेंस, और म्यूजिक का फुल पैकेज है बादशाहों...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -