भरी महफ़िल में गीता मां ने खोली टेरेंस लुईस के अफेयर की पोल, हैरान रह गए सब
भरी महफ़िल में गीता मां ने खोली टेरेंस लुईस के अफेयर की पोल, हैरान रह गए सब
Share:

टीवी के चर्चित कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) में आए दिन नए-नए स्टार्स आकर अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ा ऐसा खुलासा करते हैं कि उनका बयान ख़बरों में छा जाता है। हाल ही में कपिल के शो पर 'इंडियाज बेस्ट डांसर्स सीजन 3' के जज सोनाली बेंद्रे (Sonali Bendre), गीता मां एवं टेरेंस लुईस पहुंचे। इस के चलते गीता मां ने कपिल से चर्चा करते हुए टेरेंस लुईस के अफेयर को लेकर ऐसी बात कह दी कि उनका बयान वायरल हो रहा है। इस बात का खुलासा तब हुआ जब कपिल ने टेरेंस से पूछा कि उन्होंने अभी तक शादी क्यों नहीं की है।

कपिल के शो में आए लोकप्रिय कोरियोग्राफर टेरेंस लुईस से कपिल शर्मा ने पूछा कि आपने अभी तक शादी क्यों नहीं की? इस प्रश्न का जवाब देते हुए टेरेंस ने मजाक करते हुए कहा- 'तुम्हारे जैसा कोई लड़का ढूंढ रहा हूं।' टेरेंस के ये बोलते ही तुरंत गीता मां ने अपनी जुबान खोल दी। गीता मां ने बोला- 'मैंने तेरे घर पर किसी को देखा था। मैं नाम तो नहीं बता सकती मगर एक दिन मैं इसके घर गई थी तथा मुझे एक लड़की नजर आई थी।' 

जय भानुशाली तभी गीता मां से उस लड़की का नाम बताने को बोलते हैं तभी गीता मां बोलती हैं- 'तेरी पोल खोलूं क्या?' वही शो में कपिल ने सोनाली बेंद्रे के साथ भी फ्लर्ट करते दिखाई दिए। कपिल ने सोनाली की प्रशंसा करते हुए कहा कि उन्हें पॉपुलैरिटी एक साबुन के विज्ञापन से मिली थी। इन्हें उस विज्ञापन में देखने के बाद ही लोगों ने साबुन का उपयोग करना आरम्भ कर दिया था।  

उर्फी से लेकर प्रियंका तक... खतरों के खिलाड़ी 13 में नजर आएँगे ये स्टार्स!

फिर कपिल शर्मा संग नजर आएँगे सुनील ग्रोवर! कॉमेडियन ने दिया जवाब

अस्पताल में भर्ती हुई प्रेग्नेंट नेहा मार्दा, हुई ये दिक्कत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -