अस्पताल में भर्ती हुई प्रेग्नेंट नेहा मार्दा, हुई ये दिक्कत
अस्पताल में भर्ती हुई प्रेग्नेंट नेहा मार्दा, हुई ये दिक्कत
Share:

टीवी की मशहूर अभिनेत्री नेहा मार्दा (Neha Marda) कुछ दिनों पहले उनकी प्रेग्नेंसी को लेकर ख़बरों में थीं। इस बीच खबर सामने आई है कि प्रेग्नेंसी में नेहा को कुछ परेशानी आई है, जिसके चलते उन्हें हॉस्पिटल भर्ती किया गया है। कहा जा रहा है कि नेहा को प्रेग्नेंसी के आखिरी के कुछ दिनों में कॉम्प्लिकेशन्स आ गए हैं, जिसके कारण उन्हें हॉस्पिटल ले जाया गया है। इस खबर पर अभी तक नेहा या उनके परिवार की तरफ से कोई ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है।

प्राप्त एक रिपोर्ट के अनुसार, नेहा मार्दा से जुड़े एक सूत्र ने कहा, 'हमें खबर प्राप्त हुई है कि नेहा मार्दा को हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया है। नेहा इन दिनों प्रेग्नेंसी के थर्ड ट्राइमाइस्टर में हैं, मगर कॉम्प्लिकेशन्स के चलते ऐसा हुआ है। नेहा फिलहाल हॉस्पिटल में ही है तथा 2 दिन तक उन पर चिकित्सकों की पूरी नजर रहेगी। नेहा को आनन-फानन में हॉस्पिटल भर्ती करवाया गया था।' नेहा से जुड़ी इस न्यूज ने प्रशंसकों को परेशान कर दिया है तथा वो नेहा के जल्द से जल्द ठीक होने की प्रार्थना कर रहे हैं।

बता दें कि इससे पहले नेहा ने कहा था, 'हम ने बेबी के लिए रूम डिकोरेट करना आरम्भ कर दिया है, मगर जैसा कि कहा जाता है कि जब तक बेबी पैदा न हो जाए तब तक उसके लिए शॉपिंग नहीं की जा सकती है। तो सब कुछ कार्ट में है, मगर अभी तक ऑर्डर नहीं हुआ है। वहीं जश्न भी बच्चे के पैदा होने के पश्चात् किया जाएगा।' शादी के लगभग 10 वर्ष पश्चात् नेहा मार्दा के घर पर किलकारी गूंजेगी। स्वयं नेहा ने सोशल मीडिया पर प्रशंसकों के साथ ये खुशखबरी साझा की थी। नेहा ने सोशल मीडिया पर इससे जुड़े कई पोस्ट्स भी किए थे, जिन पर प्रशंसकों ने जमकर प्यार लुटाया था। 

'लॉकअप 2' में नजर आएंगी बिग बॉस की ये मशहूर कंटेस्टेंट

VIDEO! 'आ गई अजीब ड्रेस वाली उर्फी...', एक्ट्रेस की नई ड्रेस देख फिर चकराया लोगों का सिर

तेजस्वी प्रकाश के लुक ने फिर खींचा फैंस का ध्यान, वायरल हुआ VIDEO

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -