कपिल....का कच्छा पाकर सलमान हुए लोटपोट.....
कपिल....का कच्छा पाकर सलमान हुए लोटपोट.....
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेताओं में शामिल दबंग अभिनेता सुपरस्टार सलमान खान जो की अभी अपनी फिल्म जिसका नाम 'सुल्तान' है उसमे नजर आने वाले है. खबरों के मुताबिक अभी हाल ही में सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म सुल्तान के हर और चर्चे है. तथा सलमान के विषय में सुनने में आया है कि ईद पर सलमान खान की सुल्तान रिलीज़ के लिए तैयार है। इन दिनों सलमान फिल्म के प्रमोशन में लगे हुए हैं।

अभी देखा जाए तो सलमान खान के रेप वाले बयान पर भी अभी हाल फ़िलहाल कोहराम मचा हुआ है| अभी कुछ समय पहले यह चर्चा थी कि अभिनेता सलमान खान अपनी अपकमिंग फिल्म 'सुल्तान' को प्रमोट करने 'द कपिल शर्मा शो' में नहीं जाएंगें। इससे उलट रविवार को सलमान और अनुष्का शर्मा ने शो के लिए ईद स्पेशल एपिसोड की शूटिंग की। इस दौरान कपिल शर्मा की टीम अली असगर, सुनील ग्रोवर, किकू शारदा और रोशेल मारिया राव के साथ सलमान और अनुष्का ने जमकर मस्ती की। 'सुल्तान' में सलमान रेसलर का रोल प्ले करेंगे, फिल्म के ट्रेलर में वे कच्छा पहन कुश्ती लड़ते दिख रहे है।

इसी को ध्यान में रखते हुए कप्पू (कपिल) की नानी का किरदार निभा रहे अली असगर ने उन्हें कच्छा गिफ्ट किया। ये देख सलमान अपनी हंसी नहीं रोक पाए। बाद में कच्छे को पकड़ उन्होंने कुछ ऐसे एक्सप्रेशन्स दिए, जिसे देख सभी लोटपोट हो गए। तथा इससे पहले हमे सलमान खान कृष्णा के शो पर व अपनी भाभी मलाइका के शो इंडिया स गोट टेलेंट में भी अपनी मस्ती में नजर आ चुके । 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -