कपिल संग 'सुल्तान' की कुश्ती जल्द ही......
कपिल संग 'सुल्तान' की कुश्ती जल्द ही......
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेताओं में शामिल दबंग अभिनेता सुपरस्टार सलमान खान जो की अभी अपनी फिल्म जिसका नाम 'सुल्तान' है उसमे नजर आने वाले है. खबरों के मुताबिक अभी हाल ही में सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म सुल्तान के हर और चर्चे है. तथा सलमान के विषय में सुनने में आया है कि ईद पर सलमान खान की सुल्तान रिलीज़ के लिए तैयार है। इन दिनों सलमान फिल्म के प्रमोशन में लगे हुए हैं। अभी देखा जाए तो सलमान खान के रेप वाले बयान पर भी अभी हाल फ़िलहाल कोहराम मचा हुआ है|

तथा पहले यह सुनने में आया था कि शायद सलमान अपनी फिल्म का मगर इस बीच सुनने में आया है कि अभिनेता सलमान खान ने अपनी भाभी के शो में दस्तक दी है. सलमान-अनुष्का बुधवार को टीवी शो 'इंडियाज गॉट टैलेंट' के सेट पर पहुंचे। यहां मौज-मस्ती भरे अंदाज में सलमान और अनुष्का ने अपकमिंग फिल्म 'सुल्तान' को प्रमोट किया। सेट पर सलमान की स्पेशल केमिस्ट्री होस्ट भारती सिंह के साथ देखने को मिली।

दोनों ने डांस किया, गाना गाया और कुश्ती भी लड़ी. अब सुनने में आया है कि जल्द ही हमे सलमान खान कपिल के शो में भी नजर आने वाले है. बता दें आखिर किस बड़ी वजह के चलते सलमान कपिल के शो में जाने से कतरा रहे थे। दरअसल बात यह है कि सलमान कलर्स चैनल पर आने वाले रियेलिटी शो बिग बॉस को होस्ट करते हैं। ऐसे में सलमान नहीं चाहते कि जैसे मीका के कपिल के शो में जाने से कॉन्ट्रोवर्सी हुई, वैसा ही कुछ उनके साथ भी हो। यही वजह है कि सलमान ने फिल्म के प्रमोशन के लिए कपिल से किनारा कर लिया था।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -