रूठे मामा को मनाएंगे.....
रूठे मामा को मनाएंगे.....
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेताओं में शामिल अभिनेता गोविंदा के बारे में तो आप जानते ही हो जिन्होंने अपनी शानदार अदाकारी के चलते सभी को अपना दीवाना बनाया हुआ है तथा अभी सुनने में आया है कि अभिनेता गोविंदा पिछले दिनों फैमिली के साथ द कपिल शर्मा शो के मेहमान बने. इससे उनके भांजे कृष्णा नाखुश हैं. कृष्णा का कहना है कि वे करीब तीन महीने से गोविंदा को अपने शो में बुला रहे थे, लेकिन वे कपिल के शो में चले गए. गोविंदा का कहना है कि भांजे कृष्णा अभिषेक को सबक सिखाने के लिए उन्होंने ऐसा किया. कृष्णा ने पिछले दिनों कमेंट किया था, मैंने गोविंदा को मामा रखा है। इसी बात से गोविंदा नाराज हैं।

कृष्णा ने बताया कि यह जानकर मुझे धक्का लगा. मुझे उम्मीद थी कि वे अपने भांजे को सपोर्ट करेंगे. लगता है वे मेरे कमेंट-मैंने गोविंदा को मामा रखा है से नाराज हैं. बता दें कि कॉमेडी नाइट्स लाइव के एक एपिसोड के दौरान कृष्णा ने यह कमेंट किया था. कृष्णा कहते हैं मेरा यह कमेंट मामा को बहुत बुरा लगा. मैंने उन्हें समझाने की कोशिश की थी कि यह कमेंट मजाक में किया गया।

इसका मकसद उनके सम्मान को ठेस पहुंचाना नहीं था गोविंदा की मानें तो कृष्णा टीवी पर दूसरे लोगों की इन्सल्ट करके पैसे कमा रहे हैं. कहा हां मैं कृष्णा के कमेंट मामा रखा है से काफी नाराज हूं. मैंने उससे कहा कि मजाक की आड़ में दिए गए ऐसे बयान अपमानजनक हो सकते हैं. इसलिए उसे इनसे बचना चाहिए| व अब कृष्णा अपने इस बयान के बाद सार्वजनिक रूप से अपने मामा गोविंदा से माफ़ी मांगेंगे ताकि गोविंदा कि कृपा दृष्टि फिर से अपने भांजे पर बनी रहे।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -