केबीसी शो पर अमिताभ बने मैरिज काउंसलर, कंटेस्टेंट के पति को कुछ इस अंदाज में लगाई डांट
केबीसी शो पर अमिताभ बने मैरिज काउंसलर, कंटेस्टेंट के पति को कुछ इस अंदाज में लगाई डांट
Share:

लोकप्रिय शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ के मंच पर शो के होस्ट अमिताभ बच्चन कंटेस्टेंट्स को खेल खिलवाने के साथ ही अक्सर उनसे बहुत सारी चर्चा करते हैं। अमिताभ हर कंटेस्टेंट को सहज महसूस करवाने के लिए ऐसा करते हैं। कभी वो कंटेस्टेंट्स की व्यक्तिगत लाइफ के बारे में बाते करते हैं, कभी करियर के बारे में तो कभी अपने करियर तथा अपने बारे में भी कुछ रोचक बताते हैं। कभी-कभी तो बिग बी व्यक्तियों को अच्छे-अच्छे सुझाव भी दे डालते हैं। जैसा की कल मतलब 1 अक्टूबर के एपिसोड में हुआ।

कल के एपिसोड में अभिनेता के सामने एक महिला कंटेस्टेंट आईं जिनका नाम था अबंती मोहन दास था। अमिताभ ने अबंती से बहुत सारी बातें की, पहले उनके AB नाम को लेकर बहुत मस्ती मज़ाक हुआ फिर बात अबंती के पति के बारे में हुई तो उन्होंने बताया कि उनके पति उनकी बिल्कुल प्रशंसा नहीं करते। उनका कॉल भी नहीं उठाते। जब्कि उनकी लव मैरिज हुई है। अंबती कहती हैं कि वो पहले बहुत बात करते थे, परन्तु विवाह के पश्चात् वो ना मेरी प्रशंसा करते तथा न ही कॉल पर अधिक बात करते। 

वही अंबती अमिताभ से अनुरोध करती हैं कि आप उन्हें चिलाइये। बस अबंती का ये कहना होता है तथा अमिताभ बन जाते हैं उनके मैरिज काउंसलर। बिग बी कैमरे पर उनके पति को डांट लगाते हुए समझाते हैं कि वो अंबती की प्रशंसा किया करें, उनसे प्यार किया करें। जब वो कॉल करें तो भले ही किसी भी काम में व्यस्त हों, परन्तु उनका कॉल उठाकर उनसे बात किया करें। अमिताभ सुझाव देते हैं कि यदि आप वाईफ को सुखी रखेंगे तो आपकी लाइफ और अधिक सुखी होगी। वही अमिताभ के डांटने के पश्चात् अबंती प्रसन्न हो जाती हैं। दोंनो के बीच ये चर्चा बहुत मज़ेदार है।

पीएम मोदी ने पूछा रामायण की सीता से राजनीति से दूर होने का कारण, अभिनेत्री ने दिया था ये जवाब

इंडियाज बेस्ट डांसर से नोरा फतेही ने कहा अलविदा

बिग बॉस 14 से सामने आया सलमान खान का फर्स्ट लुक, मास्क में नजर आए एक्टर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -