कपिल को पड़ने वाला है खूबसूरत तमाचा.....
कपिल को पड़ने वाला है खूबसूरत तमाचा.....
Share:

टेलीविजन के चर्चित कॉमेडी शो 'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल' में शो के प्रमुख हास्य कलाकार कपिल शर्मा की पत्नी के किरदार में नजर आने वाली एक्ट्रेस सुमोना चक्रवर्ती जिनके बारे में चर्चा चल रही है कि वे आजकल अपने इस शो के लिए काफी खफा-खफा सी है. इस बाबत आपको बता दे कि अभी जो मीडिया में खबरे आ रही है कि 'द कपिल शर्मा' शो में सरला का किरदार निभा रही अदाकारा सिमोना चक्रवर्ती कपिल का साथ छोड़ने वाली हैं। अभी हाल ही में सुमोना का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है, यह वीडियो पुराना है, जिसमे की सुमोना सुमोना सिगरेट पीती नज़र आ रही थी।  

चर्चा है की जल्द ही कपिल के इस शो में एक नए मेहमान की खूबसूरत एंट्री होने वाली है. ऐसी चर्चा है कि देबिना बनर्जी के इस शो में शामिल होने की खबर है। वे इस शो में कीकू शारदा की पत्नी बन सकती हैं। देबिना ने कहा है 'मुझे शो में कीकू की पत्नी का रोल ऑफर हुआ है, जो उनके साथ कपिल के साड़ी स्टोर में काम करेगी।

लोग मुझे पसंद करेंगे तो इसे आगे बढ़ाया जा सकता है।' बता दें कि देबिना सीरियल 'रामायण' में सीता और 'चिड़ियाघर' में 'मयूरी' के किरदार में देख चुकी है। दोनों ही किरदार इतने पॉपुलर हुए कि आज भी वे कहीं टीवी की 'सीता' तो कहीं 'मयूरी' नाम से पुकारी जाती हैं। बता दे कि 'कॉमेडी नाइट विद कपिल में सिमोना कपिल की पत्नी का किरदार निभा रही थीं, और इस शो में वो डॉक्टर बने सुनील ग्रोवर की बेटी सरला के किरदार में हैं, जो कपिल के प्यार में हैं।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -