कफ्तान ड्रेस में कयामत नजर आईं ईशा गुप्ता, कीमत कर देगी हैरान
कफ्तान ड्रेस में कयामत नजर आईं ईशा गुप्ता, कीमत कर देगी हैरान
Share:

ईशा गुप्ता को अपने बेहतरीन अंदाज के लिए जाना जाता है। ईशा ने अपने अंदाज से सभी का दिल जीता है। वह अपने अभिनय से कहीं ज्यादा अपनी तस्वीरों के चलते सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं। वैसे अब उनकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिनमें वो बेहद खूबसूरत लग रही हैं। आप देख सकते हैं इन तस्वीरों में उन्होंने प्रिंट्स-फोर-समर ट्रेंड को अपनाया है जो एक बार फिर से शुरू हो गया है। इन तस्वीरों में प्रिंटेड कपड़े में वह बेहतरीन लग रहीं हैं। आपको बता दें कि ईशा गुप्ता ने घर के अंदर ये तस्वीरें खिंचवाई हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Esha Guupta (@egupta)

तस्वीरों में वह प्रिंटेड कफ्तान ड्रेस में नजर आ रही हैं। वैसे कफ्तान एक ऐसा ड्रेस है जो बॉलीवुड की कई स्टार्स जैसे करीना कपूर खान, मलाइका अरोड़ा, दीया मिर्जा की फेवरेट ड्रेसेज में शामिल है। इसी लिस्ट में ईशा भी शामिल हैं। वैसे ईशा ने जो कफ्तान ड्रेस कैरी किया है, वो डिजाइनर ब्रांड प्रिंट्स, राधिका की है। आप देख सकते हैं इस एक शोल्डर वाले कफ्तान ड्रेस में हाथों से पेंट किया गया है जो कि ब्लू, पिंक, ग्रीन और कई दूसरे शेड्स इस पर हैं। वैसे इस तरह के ड्रेसेज 18वीं सेंचुरी में पेरिस में पहने जाते थे।

आप देख सकते हैं इस कफ्तान के गले पर मोतियों वाली एंब्रॉयडरी ब्लू कलर के सॉफ्ट ह्यूस में डिजाइन की गई है। इस कफ्तान ड्रेस के साथ ईशा ने नेकलेस, बड़े हूप ईयररिंग्स और एक सर्कुलर डायल वाली घड़ी कैरी की है। आपको बता दें कि इस एक शोल्डर कफ्तान ड्रेस की कीमत 15, 000 रुपये हैं। अगर आप इसे लेना चाहते हैं तो आपको इतने रुपए खर्च करने होंगे।काम के बारे में बात करें तो ईशा गुप्ता आखिरी बार श्री ब्रार के गाने ‘बूहा’ में नजर आईं थीं।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने 'विश्व खाद्य सुरक्षा दिवस' पर दी शुभकामनाएं

अपनी नयी तस्वीरों के चलते ट्रोल हुईं रश्मि देसाई, लोगों ने कहा 'बेशर्म बुढ़िया'

ईसाई बने बेटे ने माँ को 'दाह' देने से किया इंकार, 1100 किमी दूर से आकर नातिन ने किया अंतिम संस्कार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -