रेम्या नाम्बेसन का कहना है की अभिनेत्रियों की असुरक्षा एक हद हुई कम
रेम्या नाम्बेसन का कहना है की अभिनेत्रियों की असुरक्षा एक हद हुई कम
Share:

अंजाम पथिरा, जब फातिमा, की पत्नी अनवर हुसैन स्क्रीन पर दिखाई देता,वही  दर्शकों के लिए एक आश्चर्य झलक मिल रेम्या नैम्बीसन । इसके अलावा मलयालम में अभिनेत्री की अंतिम पूर्ण लंबाई 2015 में करीब पांच साल पहले थी, हालांकि वह एक अभिनेता और एक गायक के रूप में तमिल में व्यस्त थी। वही उससे पूछें कि वह हमें एक खास वजह क्यों नहीं देती, परन्तु यह दावा करती है कि उसे अपनी मातृभाषा में फिल्में करना पसंद होगा।
रेम्या, जो पिछली बार एक कलाकारों की टुकड़ी के साथ वायरस में एक विस्तारित कैमियो में देखी गई थी, वही वह अंजाम पथिरा में अपनी भूमिका के बारे में खुश है, जिस तरह से उसका कैरियर तमिल फिल्म उद्योग में आकार ले चुका है और कैसे वह संगीत और नृत्य के लिए अपने जुनून को आगे बढ़ाती है।

एक स्पष्ट बातचीत में, छप्पा कुरीश अभिनेत्री जो हमेशा उद्योग में महिलाओं के प्रति अन्याय के बारे में मुखर रही है, वह मोलीवुड और अन्य विषयों पर लौटने के बारे में बोलती है।ऐसा इसलिए था क्योंकि मैं सेथुपति के बाद तमिल में वास्तव में व्यस्त हो गया था। अचानक 2015 से मलयालम में सूखे की पेशकश की जाती है। यदि आप मुझसे कारण बताने के लिए कहते हैं, तो मुझे यकीन नहीं है। क्या इसलिए कि मैंने पारिश्रमिक मांगा था जो मुझे लगा कि मैं योग्य हूं? और, उन्होंने सोचा कि यह अचानक वृद्धि थी? सौभाग्य से, मुझे तमिल से बहुत अच्छे प्रस्ताव मिल रहे थे। इसके अलावा, मैं कुछ परियोजनाओं को लेने में सक्षम नहीं था जो मलयालम से मेरे पास आईं क्योंकि मैंने पहले ही तमिल परियोजनाओं को अपनी तारीखें दे दी थीं।मैं वास्तव में पटकथा से प्यार करता था और लगा कि तकनीकी टीम बहुत समझदार है। 

इसके अलावा, प्रत्येक चरित्र कहानी का अभिन्न अंग है, चाहे स्क्रीन प्रत्येक के पास कितनी भी हो। मैं कोई ऐसा व्यक्ति हूं जिसने कभी किसी फिल्म में अपने किरदार की लंबाई के बारे में परेशान नहीं किया है, लेकिन केवल भूमिका के महत्व के बारे में। ट्रैफ़िक में, मेरे पास मुश्किल से एक या दो दृश्य हैं, लेकिन कहानी की प्रगति के लिए मेरी भूमिका महत्वपूर्ण है। जब मैंने अंजाम पथिरा की पटकथा पढ़ी, तो मुझे लगा कि मुझे इसे याद नहीं करना चाहिए क्योंकि चरित्र का कोई भी संवाद अप्रासंगिक नहीं है। मिधुन एक निर्देशक है जो अभिनेताओं को पर्याप्त स्वतंत्रता देता है और मुझे वास्तव में एक सुकून की शूटिंग मिली। मुझे लगता है कि सभी में एक जैसी भावना थी और यह प्रत्येक अभिनेता के प्रदर्शन में परिलक्षित होता है।

सुबैदा की भूमिका में नजर आएँगी मंजू वारियर

फहद फासिल स्टारर 'ट्रान्स का नया पोस्टर रिलीज

एम्-टाउन अभिनेत्रियों ने राजा रवि वर्मा की पेंटिंग से किया मैच

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -