बुजुर्ग महिला को हेड कांस्टेबल ने मारी लात, और फिर...
बुजुर्ग महिला को हेड कांस्टेबल ने मारी लात, और फिर...
Share:

पाली में बेटे की गिरफ्तारी के उपरांत थाने पहुंची बुजुर्ग मां से बदसलूकी का केस सुनने के लिए मिला है। इल्जाम है कि हेड कांस्टेबल ने चौकी के बाहर बैठी महिला को लात मारकर भगाने का प्रयास कर रहे है। बुजुर्ग महिला के साथ दुर्व्यवहार का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। महिला के बेटे की पुलिस को लंबे वक़्त से तलाश थी। जानकारी मिलने पर पुलिस आरोपी बेटा को पकड़कर थाने लेकर आ गई थी। बेटे की गिरफ्तारी के उपरांत मां का दिल पसीजा और पीछे पीछे चलते हुए थाने के गेट पर बैठ गई। चौकी के बाहर बैठी महिला को हेड कांस्टेबल ने लात से मारकर भगाना चाह रहा था। शर्मनाक करतूत पर पुलिस की जमकर आलोचना हो रही है। घटना जैतारण के आनंदपुर कालू थाना इलाके की है।

चौकी के बाहर महिला को लात मारकर भगाने की कोशिश: बलाडा गांव के अस्थायी पुलिस चौकी में आरोपी हेड कांस्टेबल के पद पर तैनात है। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के उपरांत हेड कांस्टेबल को चौकी से हटाया जा चुका है। बलाडा निवासी नाथुराम पुत्र हीरालाल सांसी अवैध शराब बेचने के 2 मामलों केसों में वांटेड है। आरोपी लंबे वक़्त  से फरार चल रहा था। पुलिस को जानकारी मिली थी कि आरोपी सोमवार की शाम घर आया है। सूचना पर पुलिस आरोपी नाथुराम को घर से गिरफ्तार कर पुलिस चौकी लेकर गई। बेटे नाथुराम की गिरफ्तारी के बाद मां चांदुडी देवी कारण जानने चौकी पहुंची और बाहर बैठ गई। 

 

बुजुर्ग महिला का कहना है कि पुलिस बेटे को पीटते हुए लेकर चली गई। चौकी के बाहर हेड कांस्टेबल उमराव ने महिला को मुख्य दरवाजे से जबरन हटाने की कोशिश की किया और लात मार दी। महिला के साथ दुर्व्यवहार का वीडियो वायरल हो चुकी है। ग्रामीणों का इल्जाम  है कि आनंदपुर कालू पुलिस सीमेंट फैक्ट्री प्रबंधन के इशारों पर काम कर रही है। निर्दोष लोगों को जान बूझकर फंसाया जा रहा है। पुलिस की कार्यशैली से ग्रामीणों में आक्रोश है। ग्रामीणों ने उच्च अधिकारियों से तत्काल दोषी पुलिसकर्मियों को निलंबित करने की गुहार भी लगा चुकी है।

लोकायुक्त उज्जैन की बड़ी कार्रवाई, पंचायत सचिव को 10 हजार की रिश्वत लेते पकड़ा

राजस्थान: कारोबारी की दिनदहाड़े हत्या, बदमाशों ने लाठी-डंडों से पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट

11 वर्षीय मासूम के साथ साधु ने की अश्लील हरकत, अब पुलिस ने किया गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -