11 वर्षीय मासूम के साथ साधु ने की अश्लील हरकत, अब पुलिस ने किया गिरफ्तार
11 वर्षीय मासूम के साथ साधु ने की अश्लील हरकत, अब पुलिस ने किया गिरफ्तार
Share:

इंदौर: बुधवार देर रात मध्यप्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में धार्मिक आयोजन में प्रसाद ग्रहण करने आए एक साधु ने 10 साल की मासूम के साथ अप्राकृतिक कृत्य किया। कहा जा रहा है कि साधु इस मासूम को एक सुनसान कमरे में ले गया तथा उसके साथ अश्लील हरकत करने लगा। बच्चे के शोर मचाने के पश्चात् तुरंत आसपास के रहवासी एकत्र हुए मगर तब तक बाबा फरार हो चुका था। पुलिस को जब खबर प्राप्त हुई तो उन्होंने बाबा के बारे में पता लगाकर उसे गिरफ्तार किया तथा उस पर पॉक्सो समेत धारा 370 के तहत मामला दर्ज किया है।

थाना प्रभारी पवन सिंघल ने बताया, छतरीपुरा थाना इलाके के सिलावट पूरा के महालक्ष्मी मंदिर में बुधवार देर रात एक भंडारे का आयोजन किया गया था। जहां पर उत्तराखंड का रहने वाला अभिराम दास त्यागी भी पहुंचा था। 53 वर्षीय इस साधू को शहर के एक आश्रम में रुकवाया गया था। महालक्ष्मी मंदिर में अन्नकूट आयोजन में अभिराम त्यागी को भी प्रसाद खाने के लिए बुलाया गया था।

वही यहां आने के पश्चात् एक 11 वर्षीय मासूम पर इस साधू की नियत खराब हो गई। साधू किसी बहाने से उसे एक सुनसान कमरे में ले गया तथा उसके साथ अश्लील हरकत करने लगा। बच्चे ने शोर मचाया तो अभीराम त्यागी मौके से भाग गया। तत्पश्चात, रहवासियों ने पुलिस को खबर दी तथा कुछ देर पश्चात् अभिराम त्यागी को गिरफ्तार कर लिया गया। वही बाबा ने अपना जुर्म स्वीकार कर लिया है तथा उसपर पॉक्सो एक्ट सहित धारा 377 में मुकदमा दर्ज किया गया है।

सावधान! NGO की आड़ में हो रही आतंकियों की भर्ती, समाजसेवा के नाम पर मुस्लिमों में भरा जा रहा जहर

जन्मदिन पर तेजस्वी यादव ने BJP से मांगा अनोखा गिफ्ट

नंगे पैर 2 किमी पैदल चलकर भगवान जगन्नाथ के दर्शन करने पहुंची राष्ट्रपति मुर्मू, सामने आया Video

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -