राजस्थान: कारोबारी की दिनदहाड़े हत्या, बदमाशों ने लाठी-डंडों से पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट
राजस्थान: कारोबारी की दिनदहाड़े हत्या, बदमाशों ने लाठी-डंडों से पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट
Share:

जयपुर: राजस्थान की राजधानी जयपुर में एक बार फिर बेखौफ बदमाशों की दहशत देखने को मिली है. प्राप्त जानकारी के अनुसार, जयपुर में एक प्रॉपर्टी कारोबारी की सरेआम पीट-पीटकर हत्या कर दी गई है, जहां जयपुर के करणी विहार इलाके में दिन-दहाड़े तीन कारों में आए बदमाशों ने अचानक एक प्रॉपर्टी कारोबारी पर हमला बोल दिया और उसे लाठी-डंडों से इतना पीटा कि वह अधमरा हो गया, जिसके बाद उपचार के दौरान गुरुवार सुबह कारोबारी ने दम तोड़ दिया. कारोबारी की मौत के बाद शव SMS अस्पताल की मॉर्च्यूरी में रखवाया गया है.

बदमाशों के हमले का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह कारोबारी को सरिये, चाकू, तलवार, हथौड़े से बेरहमी से पीटते नज़र आ रहे हैं और आसपास बड़ी तादाद में लोग मूकदर्शक बने दिखाई दे रहे हैं. वहीं मृतक प्रॉपर्टी कारोबारी की पहचान विजेंद्र सिंह गुलाब उर्फ विज्जू बन्ना के तौर पर हुई है, जिसके बाद मृतक के भाई सत्येंद्र ने बताया कि उसके भाई ने कल शाम उसे लाइफ लाइन डेंटल क्लिनिक के पास गोलीबारी का बोलते हुए बुलाया था.

भाई ने बताया कि उस पर 3 कारों में आए जितेंद्र हुलदानी, सागर सिंह, रविंद्र खानडी ने हमला किया. फिलहाल पुलिस ने मृतक विजेंद्र के छोटे भाई सत्येंद्र की शिकायत पर करधनी थाने में जितेंद्र हुलदानी, सागर सिह, रविंद्र खानडी समेत अन्य लड़कों के खिलाफ नामजद हत्या का केस दर्ज किया है. और पुलिस जांच में जुटी हुई है.

11 वर्षीय मासूम के साथ साधु ने की अश्लील हरकत, अब पुलिस ने किया गिरफ्तार

इस माह डबल होगा मनोरंजन का डोज, रिलीज होगी एक से बाद एक बड़ी फिल्म

प्रेमी ने प्रेमिका को छत से धक्का देकर मार डाला, एम्बुलेंस में लाश लेकर भाग रहा था कि...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -