मातम में बदली शादी की खुशियां, फेरों के तुरंत बाद दूल्हे की मौत
मातम में बदली शादी की खुशियां, फेरों के तुरंत बाद दूल्हे की मौत
Share:

अल्‍मोड़ा: उत्तराखंड में विवाह समारोह के दौरान एक दुखद हादसा हो गया है। यहाँ शादी की रस्मों के दौरान दूल्हे की हार्ट अटैक के चलते मौत हो गई। जिससे शादी की खुशियां मातम में तब्दील हो गईं। रानीखेत के शिव मंदिर में शादी के सात फेरे लेने के बाद दूल्हे को हार्ट अटैक आया। जिसकी उपचार के दौरान मौत हो गई।

दूल्हे की मौत से शादी वाले घर की खुशियां पल भर में ही मातम में बदल गई। घटना के बाद दूल्हा और दुल्हन के परिवार वालों पर दुःखों का पहाड़ टूट गया। रिपोर्ट के अनुसार, श्रीधरगंज मोहल्ला, रानीखेत निवासी एक दुल्हन का शादी समारोह चल रहा था।  हल्द्वानी के समीर उपाध्याय बरात के साथ शिव मंदिर बारातघर पहुंचे। इसके बाद एक-एक कर शादी की रस्में संपन्न की गयीं। पूरा परिवार खुशी से झूम रहा था। इसी बीच दूल्हा-दुल्हन के 7 फेरे भी हो चुके थे।

सात फेरे होने के बाद घराती और बरातियों ने जमकर खुशियां मनाई और डांस किया। मगर, इसी बीच अचानक दूल्हा बेहोश होकर जमीन पर गिर गया। आनन-फानन में दूल्हे को स्थानीय एसएस श्रीवास्तव अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने चेकअप के बाद उसे रेफर कर दिया। हायर सेंटर जाते समय रास्ते में ही दूल्हे की मौत हो गई। डॉक्टरों ने मौत की वजह हार्ट अटैक बताया है। दूल्हा समीर उपाध्याय मैट्रिक्स हास्पिटल में कार्यरत था।

राजस्थान से PFI का एक और सक्रीय सदस्य गिरफ्तार, सांप्रदायिक नफरत फैलाने का आरोप

जेल में MLA अब्बास अंसारी को VIP ट्रीटमेंट ! चित्रकूट के जेल अधीक्षक और जेलर सस्पेंड

'सत्ता मिली, तो CPM के आदिवासी नेता को बनाएंगे CM..', त्रिपुरा में कांग्रेस का ऐलान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -