NCB ने आर्यन खान को बचा लिया ? बड़े 'चक्रव्यूह' में फंसने वाला था शाहरुख़ का लाडला

मुंबई: आर्यन खान ड्रग्स मामले में मुंबई पुलिस की SIT और NCB की विजिलेंस टीम लगातार छानबीन कर रही है. जांच के दौरान इस बात के सबूत मिले हैं कि किरण गोसावी और उसकी टीम ने मिलकर एक जबरदस्त दो चक्रवाला चक्रव्यूह बनाया था. जिस चक्रव्यूह में आर्यन खान और उसके साथियों को फंसाकर 25 करोड़ की वसूली करने का प्लान था. 

साजिश के तहत सुनील पाटिल, किरण गोसावी और मनीष भानुशाली ने योजना बनाई थी कि क्रूज पर रेव पार्टी होने की सूचना NCB को देकर और वहां छापेमारी करके आर्यन और उसके दोस्तों को हिरासत में लिया जाए और खुद को भी NCB अफसर बताकर शाहरुख खान से 25 करोड़ वसूले जाएं. प्लान यह भी था कि यदि ऐसा नहीं होता है तो NCB से बचाने के नाम पर करोड़ों रुपए ले लिए जाए. इससे पहले क‍ि गैंग अपने मंसूबों में सफल हो पाता, NCB के अफसरों ने पहली खेप में आर्यन सहित 8 लोगों की गिरफ्तारी दिखा दी. यही कारण था कि किरण गोसावी और उसकी कंपनी को 50 लाख की किस्त वापस लौटानी पड़ी. 

दरअसल प्लान के अनुसार, आर्यन खान को छापेमारी के दौरान पकड़े जाने से छुड़ाने के नाम पर किरण गोसावी ने पूजा डडलानी से 18 करोड़ में सौदा किया था और 3 तारीख को हाजी अली चौक पर 50 लाख की पहली किस्त ले भी ली थी, जिसमें से 25 लाख रुपए हवाला के माध्यम से सुनील पाटिल को भेजे गए, किन्तु किरण की आर्यन के साथ ली गयी एक सेल्फी के कारण प्लान नाकाम हो गया और सुनील पाटिल ने 25 लाख रुपये वापस लौटा दिए और बाकी के 25 लाख लेकर किरण गोसावी फरार हो गया था.  

NCB सूत्रों के अनुसार, इस साजिश का मास्टरमाइंड सुनील पाटिल है, जिसने अहमदाबाद में बैठकर यह साजिश रची थी. जिस को अंजाम देने के लिए सुनील पाटिल ने किरण गोसावी और मनीष भानुशली को अपने साथ लिया था. इन तीनों की तिकड़ी रेड के बहुत दिन पहले से ही आर्यन के बारे में जानकारी एकत्रित कर रही थी. अभी तक की जांच के दौरान NCB की विजिलेंस टीम ने 16 से अधिक लोगों के बयान रिकॉर्ड किए हैं, जबकि इस मामले में मनीष भानुशाली और प्रभाकर सैल के बयान दिल्ली के NCB कार्यालय में दर्ज किए जाएंगे. NCB की विजिलेंस टीम पहले ही स्पष्ट कर चुकी है कि किरण गोसावी से येरवडा जेल में जाकर पूछताछ की जाएगी.

सामने आया 'छतरीवाली' का फर्स्ट लुक, यूजर्स ने कर डाला ट्रोल

आने वाले साल स्ट्रीम होगी 'प्रीडेटर' की प्रीक्वल 'Prey'

मलाइका अरोड़ा ने लगाया देसी तड़का, फैंस बोलें- आज तो दिन बन गया...

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -