सामने आया 'छतरीवाली' का फर्स्ट लुक, यूजर्स ने कर डाला ट्रोल
सामने आया 'छतरीवाली' का फर्स्ट लुक, यूजर्स ने कर डाला ट्रोल
Share:

दक्षिण भारतीय फिल्म जगत से बॉलीवुड फिल्मों में अपने बेहतरीन अभिनय से छाने वाली मशहूर अभिनेत्री रकुलप्रीत सिंह अपनी मूवी छ्तरीवाली को लेकर बहुत समय से सुर्ख़ियों में हैं। इस मूवी में रकुल बतौर कंडोम टेस्टर दिखाई देने वाली हैं। इस अजीब विषय के चलते फिल्म को लेकर प्रशंसकों में भी बहुत वक़्त से उत्सुकता बनी हुई हैं। ऐसे में रकुलप्रीत सिंह के प्रशंसक बहुत खुश हो गए हैं क्योंकि मूवी का फर्स्ट पोस्टर जारी हो चुका है। जिस पर उनके प्रशंसक कई प्रकार की प्रतिक्रिया दे रहे है।

बता दे कि रकुल प्रीत सिंह की मूवी छतरीवाली कि घोषणा कुछ महीनों पहले हुई थी तथा इसके पश्चात् से इसके फर्स्ट लुक की सभी को बेसब्री से प्रतीक्षा थी लेकिन अब इस फिल्म का फर्स्ट लुक सोशल मीडिया पर फिल्म की लीडिंग लेडी रकुलप्रीत ने एक जबरदस्त फोटो साझा करते हुए कैप्शन लिखा है। ‘बिन मौसम बरसात कभी भी हो सकती है। अपनी छतरी तैयार रखिए। पेश है छतरीवाली का फर्स्ट लुक।’

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rakul Singh (@rakulpreet)

वह मूवी के पोस्टर को देख कुछ लोग इस पर नकारात्मक प्रतिक्रिया दे रहे हैं मगर रकुलप्रीत के प्रशंसक खूब प्रशंसा कर रहे हैं क्योंकि इस मूवी का विषय ऐसा है जिसे सामान्य रूप से लोग बात करने से कतराते हैं ऐसे में जब कोई लड़की इस किरदार को पर्दे पर उतार रही है तो उनके फैंस उन्हें मोटिवेट कर रहे हैं। रकुल प्रीत के अतिरिक्त इस मूवी में सुमित व्यास, सतीश कौशिक, राजेश तैलंग तथा प्राची साह पांड्या समेत कई टैलेंटेड स्टार्स हैं। वही इस मूवी का निर्देशन तेजस प्रभा विजय देओस्कर ने किया है। फिल्म को रॉनी स्क्रूवाला प्रोड्यूस कर रहे हैं।

आने वाले साल स्ट्रीम होगी 'प्रीडेटर' की प्रीक्वल 'Prey'

मलाइका अरोड़ा ने लगाया देसी तड़का, फैंस बोलें- आज तो दिन बन गया...

'प्रीति' को पीली साड़ी में देख खुद को रोक नहीं पाए 'कबीर सिंह', कमेंट कर मचाया इंटरनेट पर धमाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -