फूड डिलीवरी देने गई लड़की तो बिना कपड़ों के आ गया कस्टमर और फिर जो हुआ...
फूड डिलीवरी देने गई लड़की तो बिना कपड़ों के आ गया कस्टमर और फिर जो हुआ...
Share:

ब्रिटेन से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है यहाँ एक महिला डिलीवरी एजेंट तब डर गई जब वह एक घर में फूड डिलीवरी देने गई। यहां दरवाजा खुलते ही उसने जो देखा वह अजीब था। नाम न जाहिर करने की शर्त पर महिला ने बताया कि घर के भीतर से डिलीवरी लेने के लिए एक आदमी बाहर आया जो पूरी तरह से नंगा था। महिला ने बोला कि ये एक प्रकार से सेक्शुअल एब्यूज था किन्तु वह ब्रिटेन में प्रवासी है तथा इसकी शिकायत करके किसी मुसीबत में नहीं पड़ना चाहती। महिला ने कहा- मैं बेहद अधिक डर गई तथा असहाय महसूस करने लगी और तुरंत वहां से भाग गई। ये मेरे लिए किसी बुरे सपने जैसा था। मैं अभी भी खौफ में हूं।
 
वही ये कोई पहली बार नहीं है जब किसी महिला डिलीवरी एजेंट के साथ ऐसा कुछ हुआ हो। लंदन में डिलीवरी ड्राइवर के तौर पर काम करने वाली कई महिलाओं ने को बताया कि वे नियमित तौर पर ग्राहकों एवं रेस्तरां कर्मचारियों से यौन उत्पीड़न का अनुभव करती हैं। फ्रीलांस नौकरियों में ये ज्यादा देखने को मिलता है। लंदन में डेलीवरू, जस्ट ईट एवं  उबरईट्स में काम करने वाली फर्नांडा सूजा ने बताया कि उनके साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ था जब वह कहीं खाना डिलीवर करने गई और एक सिर्फ अंडरवियर पहने आदमी ने उनके लिए दरवाजा खोला।  

32 वर्षीय सूजा ने बताया, "मैंने खाना डोरमैट पर छोड़ दिया तथा जाने लगी। किन्तु उस आदमी ने कहा अंदर आकर मुझे खाना खिलाने में सहायता करनी होगी।" मैं डर गई और चुपचाप अपनी बाइक पर बैठकर भाग गई। डिलीवरी के लिए काम करने वाली एना पाउला ओलिविएरा के साथ भी कुछ वक़्त पहले कुछ ऐसा ही हुआ था। उन्होंने बताया कि महिला डिलीवरी एजेंट के साथ यौन शोषण बहुत आम है। ब्राज़ील से आने वाले 39 वर्षीय पाउला ने कहा, "अक्सर मेल कस्टमर अपने अंडरवियर में होता है या शर्टलेस होता है।" उन्होंने कहा-  एक बार मैं शराब डिलीवर करने गई तो ग्राहक ने मुझे अंदर आकर साथ शराब पीने को कहा। उन्होंने कहा-  ग्राहक अपने घर में होता है इसलिए उसे डर नहीं लगता मगर ये हमारे लिए मुसीबत बन जाता है। उन्होंने कहा कि ग्राहको ऐप में देखकर पहले ही मालूम हो जाता है कि डिलीवरी एजेंट लड़की है तथा वह इस प्रकार की हरकत करने के लिए तैयार रहते हैं।

VIDEO! अचानक टेक ऑफ करती फ्लाइट में चिल्लाने लगा यात्री और फिर जो हुआ...

VIDEO! चलती ट्रेन से शख्स ने की ऐसी हरकत, लोग कर रहे सख्त कार्यवाही की मांग

आखिर क्यों लड़कों को पसंद नहीं आते लड़कियों के ये फैशन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -