VIDEO! चलती ट्रेन से शख्स ने की ऐसी हरकत, लोग कर रहे सख्त कार्यवाही की मांग
VIDEO! चलती ट्रेन से शख्स ने की ऐसी हरकत, लोग कर रहे सख्त कार्यवाही की मांग
Share:

सोशल मीडिया पर आए दिन कई तरह के वीडियो वायरल होते रहते हैं जो बड़ी संख्या में लोगों पर असर डालते हैं. हाल ही में एक वीडियो वायरल हो रहा है, वो जितना हैरान करने वाला है उतना ही चिंता का विषय भी है. इस वीडियो में एक चलती ट्रेन के दरवाजे पर खड़ा व्यक्ति बगल से गुजर रही ट्रेन के दरवाजे पर खड़े लोगों पर निरंतर बेल्ट बरसा रहा है. वीडियो देखकर समझ आ रहा है कि अचानक चोट लगने से घबराया कोई भी व्यक्ति ट्रेन से गिर सकता है तथा खतरनाक दुर्घटना का शिकार हो सकता है. ऐसा मालूम हो रहा है कि ये व्यक्ति मजे के लिए ये अजीब हरकत कर रहा है जो दूसरों के लिए जानलेवा हो सकती है. ये वीडियो बिहार का बताया जा रहा है.

वही इस वीडियो को ट्विटर पर साझा करते हुए एक व्यक्ति ने लिखा- 'यह व्यक्ति दुसरे ट्रेन में दरवाजे के पास बैठे लोगों को बेल्ट से मार रहा है, क्या यह सही है . इस व्यक्ति के बेल्ट से मारने की वजह से दरवाजे में बैठा व्यक्ति ट्रेन से गिर भी सकतें है,बड़ी दुर्घटना भी हो सकती है. कृपया ऐसे आसामाजिक आतंकी लोगों पर सख्त कार्यवाही करें.' 

वही सोशल मीडिया पर इस वीडियो को शेयर किए जाने के बाद से अब तक कई बार देखा जा चुका है. इसे पोस्ट करने वाले ट्विटर यूजर्स ने अपराधी युवक के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की. एक शख्स ने लिखा- यदि ये कोई मजाक है तो जानलेवा है. वहीं एक अन्य ने लिखा- ऐसे बेवकूफ लोगों को ट्रेन में चढ़ने ही नहीं देना चाहिए. इसी तरह कई लोगों ने तरह तरह के कमेंट किए है.

आखिर क्यों लड़कों को पसंद नहीं आते लड़कियों के ये फैशन

सगाई वाले दिन खुला दुल्हन का ऐसा राज, जानकर उड़े दूल्हे के होश

स्किन टोन से पता लगाएं कौनसा नेल पेंट है आपके लिए बेस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -