पड़ोसी से 5000 उधार लेना युवती को पड़ा भारी, इज्जत देकर चुकानी पड़ी कीमत
पड़ोसी से 5000 उधार लेना युवती को पड़ा भारी, इज्जत देकर चुकानी पड़ी कीमत
Share:

धमतरी: छत्तीसगढ़ के धमतरी से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। जिले की एक महिला ने अपने पड़ोसी वृद्ध से 5000 रुपए उधार लिए थे, जिसकी कीमत उसे अपनी बेटी की इज्जत देकर चुकानी पड़ी। इस मामले का गलत लाभ उठाकर अपराधी नाबालिग का लंबे वक़्त तक यौन शोषण करता रहा। 3 महीने की गर्भवती होने पर पूरी घटना सामने आई। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर अपराधी को गिरफ्तार कर लिया है। 

वही यह घिनौना मामला जिले के कुरुद क्षेत्र का है। वारदात तब सामने आई जब पीड़िता की मां ने धमतरी के कुरुद क्षेत्र के पुलिस थाने में 27 जनवरी को मुकदमा दर्ज कराया। यह उधारी का मामला वर्ष 2022 के अक्टूबर माह का है। नाबालिग की मां ने कहा कि घर में पैसे की किल्लत होने पर पड़ोसी वृद्ध सुदर्शन नागरची से उसने वित्तीय मदद के रूप में 5000 रूपये मांगे थे। जब उसने रुपए उधार मांगे, उसी दिन पड़ोसी वृद्ध ने महिला की नाबालिग बेटी को घर बुलवाया तथा उसके साथ जबरदस्ती की। साथ ही अपराधी ने पीड़िता और उसकी मां को धमकी दी कि इस बारे में किसी को कुछ न बताए। नाबालिग ने जान जाने की धमकी से डरकर किसी को बलात्कार के बारे में कुछ नहीं बताया और बार-बार महीनों तक उसका बलात्कार होता रहा। 

वही इसी के चलते कुछ दिनों से ही नाबालिग की तबीयत खराब रहने लगी तथा जब उसकी पास के चिकित्सालय ले जाकर जांच कराई गई तो रिपोर्ट में पता चला कि नाबालिग 3 महीने की गर्भवती है। घटना सामने आते ही पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज होते ही 60 वर्षीय अपराधी  सुदर्शन को उसके घर से 29 जनवरी को गिरफ्तार कर लिया। अपराधी ने अपना गुनाह भी कबूल किया है। जिसके तहत पॉक्सो एक्ट की धाराएं लगाई गई हैं। इस मामले में IPC 294, 323, 506, 376 (2) धाराओं के तहत भी कार्रवाई की जाएगी। 

आसाराम को मिली पापों की सजा, कोर्ट ने सुनाया ये बड़ा फैसला

बड़ी बहन से आसाराम करता था रेप, छोटी से बेटे साईं ने की दरिंदगी

पुलिस आवास में मिला नवविवाहिता का शव, परिजन बोले- दहेज़ के लिए की गई हत्या

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -