टॉयलेट के लिए गई थी लड़की, अचानक पीछे से आ गए पड़ोसी फिर जो हुआ...
टॉयलेट के लिए गई थी लड़की, अचानक पीछे से आ गए पड़ोसी फिर जो हुआ...
Share:

देहरादून: उत्तराखंड से एक शर्मनाक घटना सामने आ रही है जिसमे एक युवती के साथ पड़ोस के किरायेदार ने बलात्कार किया। शोर शराबा होने पर जान से मारने की धमकी देकर भाग गया। पुलिस ने किशोरी की मां की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। साथ ही किशोरी को मेडिकल चेकअप के लिए भेज दिया है। रुड़की के गंगनहर कोतवाली इलाके निवासी महिला ने शिकायत देकर बताया कि उसकी बड़ी बेटी की शादी लंढौरा में हुई है।

वही कुछ दिन पहले 16 वर्षीय छोटी बेटी अपनी बहन के यहां रहने के लिए गई थी। आरोप है कि मंगलवार की देररात लगभग दो बजे किशोरी कमरे से बाहर निकालकर टायलेट जाने लगी। इसी के चलते पड़ोस में किराये पर रहने वाला एक शख्स आया तथा किशोरी को जबरदस्ती अपने कमरे में खींचकर ले गया।

आरोप है कि शख्स ने किशोरी को कमरे में ले जाकर उसके साथ बलात्कार किया। इस के चलते किशोरी ने शोर मचा दिया। शोर शराबे की आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर जमा होने लगे। अपराधी ने किशोरी को जान से मारने की धमकी दी। घटना बढ़ने पर अपराधी बुधवार को किराये का कमरा खाली कर फरार हो गया। युवती ने अपनी मां के साथ कोतवाली पहुंचकर पुलिस को आपबीती बताई। शिकायत पर पुलिस ने युवती को मेडिकल जांच के लिए भेज दिया। कोतवाली प्रभारी राजीव रौथाण ने कहा दानिश निवासी जौरासी जबरदस्तपुर के विरुद्ध शिकायत के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

यूपी: पहले जमीन पर पटका बच्चे का सर, फिर शिक्षक ने बरसाए लात घूंसे

फांसी पर लटका मिला दरोगा के बेटे और पत्नी का शव

इस होटल पर उड़न दस्ते ने मारा छापा, नहर से हो रही थी पानी की चोरी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -