पेड़ से लटकी मिली CCL कर्मचारी की लाश, देखकर दोस्त का रो-रोकर हुआ बुरा हाल
पेड़ से लटकी मिली CCL कर्मचारी की लाश, देखकर दोस्त का रो-रोकर हुआ बुरा हाल
Share:

रामगढ़: झारखंड के रामगढ़ जिले से एक बड़ी खबर सामने आ रही है यहाँ एक युवक की पेड़ से लटकी लाश मिलने से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई। यह खबर जैसे ही लोगों को प्राप्त हुई तो जंगल में भीड़ जुट गई। घटनास्थल पर मृतक की मोटरसाइकिल, हेलमेट एवं जूता पड़ा मिला। खबर प्राप्त होने पर कुजू पुलिस मौके पर पहुंची एवं लाश को वृक्ष से उतरवाया। फिर पोस्टमार्टम के लिए चिकित्सालय भेजा।  

पुलिस ने बताया कि जंगल में पेड़ से फांसी के फंदे पर लटके शव की पहचान मंगरदहा गांव के सीसीएल कर्मी मुकेश गंजू (32 साल) के तौर पर की गई। वह सेंट्रल कोलफील्ड लिमिटेड (CCL) कुजू एरिया में क्लर्क के पद पर कार्यरत था। पुलिस ने मौके से मृतक का शव अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए रामगढ़ सदर चिकित्सालय भेज दिया तथा अपनी तफ्तीश में जुट गई। 

वही अब यह पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है कि यह क़त्ल है या खुदखुशी? इस मामले में कुजू ओपी के एसआई कमल भगत ने कहा कि खबर प्राप्त हुई कि पेड़ से लटकी हुई लाश मिली है। तहकीकात के बाद पता चलेगा यह क़त्ल है या खुदखुशी। वहीं, घटनास्थल पर पहुंचे मृतक के पिता बलकू गंजू अपने बेटे की लाश देखकर फूट-फूटकर रोने लगे। मृतक के दोस्त अमित कुमार ने कहा कि मुकेश बहुत सीधा सादा था तथा पढ़ाई में बहुत तेज भी था। हम लोग साथ में ही पढ़े हैं तथा साथ में ही ड्यूटी करते थे। इसकी इस तरह से लाश मिलने से हम बहुत हैरान हैं।

चेन्नई को मिली एशियाई चैंपियन्स ट्रॉफी की मेज़बानी, अब होगा हंगामा

CM ममता के बंगाल में अतीक-अशरफ के लिए निकला कैंडल मार्च ! इस्लामिक मिशन ने लिखा- हिसाब होगा

समलैंगिक विवाहों पर क्या बोले पूर्व कांग्रेस नेता और वकील कपिल सिब्बल ?

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -