श्रीलंका से हारने के बाद भी टीम इंडिया की किस बात से खुश हैं कोच द्रविड़ ?
श्रीलंका से हारने के बाद भी टीम इंडिया की किस बात से खुश हैं कोच द्रविड़ ?
Share:

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम ने श्रीलंका के खिलाफ मौजूदा टी20 श्रृंखला का दूसरा मैच गंवा दिया है. अब दोनों टीमें 1-1 से बराबरी पर हैं. अंतिम और निर्णायक मुकाबला 7 जनवरी को राजकोट में खेला जाएगा. इस बीच टीम इंडिया के मुख्य कोच राहुल द्रविड़ इस शिकस्त से परेशान नहीं हैं. वह स्पिन गेंदबाजी हरफनमौला विभाग से प्रसन्न हैं. 

हेड कोच राहुल द्रविड़ टीम इंडिया के स्पिन गेंदबाजी हरफनमौला विभाग से खुश है और उन्होंने कहा कि इस वक़्त टीम इस विभाग में बेहद मजबूत हैं. द्रविड़ ने यह संकेत दिया कि रवींद्र जडेजा जल्दी ही टीम में वापसी करेंगे, जिससे स्पिन हरफनमौला विभाग में भारत और ताकतवर हो जाएगा. श्रीलंका के खिलाफ दूसरे टी20 में भारत की 16 रनों से मिली शिकस्त के बाद द्रविड़ ने कहा कि, ‘मुझे लगता है कि हमारा स्पिन हरफनमौला विभाग इस समय बेहद मजबूत है.’

द्रविड़ ने कहा कि, ‘शाहबाज अहमद भी टीम का हिस्सा थे. वॉशिंगटन सुंदर भी हैं और फिर जडेजा भी आने वाले हैं. हम टीम से खुश हैं.’ अक्षर पटेल ने इस मुकाबले में दो विकेट लेने के साथ 31 गेंदों में 65 रन बनाए. द्रविड़ ने कहा कि इससे उनके पास ऑप्शन बढ़ गए हैं. उन्होंने कहा कि, ‘शाहबाज अहमद भी टीम का हिस्सा थे. वॉशिंगटन सुंदर भी हैं और फिर जडेजा भी आ जाएंगे. हम टीम से खुश हैं.’ अक्षर पटेल ने इस मुकाबले में दो विकेट लेने के साथ 31 गेंदों में 65 रन बनाए. कोच ने कहा कि इससे उनके पास ऑप्शन बढ़ गए हैं.

अब कभी T20 मैच नहीं खेल पाएंगे रोहित और कोहली ? कोच द्रविड़ ने दिए संकेत

अर्शदीप सिंह के नाम दर्ज हुआ शर्मनाक रिकॉर्ड, कप्तान हार्दिक पंड्या भी भड़के

ऋषभ पंत से मिलने पहुंची उर्वशी रौतेला! अस्पताल से शेयर की तस्वीर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -