अब कभी T20 मैच नहीं खेल पाएंगे रोहित और कोहली ? कोच द्रविड़ ने दिए संकेत
अब कभी T20 मैच नहीं खेल पाएंगे रोहित और कोहली ? कोच द्रविड़ ने दिए संकेत
Share:

नई दिल्ली: टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा और पूर्व कप्तान विराट कोहली जैसे वरिष्ठ खिलाड़ियों के लिए अब भारतीय टी20 टीम के दरवाजे बंद होते नजर आ रहे हैं। इसका अंदाजा तो गत वर्ष टी20 वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में मिली करारी शिकस्त के बाद ही लगा लिया गया था। लेकिन, अब टीम के हेड कोच राहुल द्रविड़ ने भी इसके मजबूत संकेत दे दिए हैं।

श्रीलंका के खिलाफ दूसरे टी20 मैच में मिली शिकस्त के बाद द्रविड़ ने कहा है कि हमारा पूरा फोकस अब केवल ODI वर्ल्ड कप 2023 और वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप पर है। जबकि T20 टीम में युवाओं को ही चांस दिया जाएगा और यह उन्हें आजमाने का अच्छा अवसर भी है। यानी द्रविड़ ने किसी का नाम लिए बगैर यह स्पष्ट कर दिया है कि कोहली और रोहित को अब केवल वनडे और टेस्ट पर ही फोकस करना होगा। क्योंकि इसी साल के अंत में ODI वर्ल्ड कप भारत की मेजबानी में ही खेला जाना है। जबकि वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप के तहत टीम इंडिया को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ आखिरी 4 टेस्ट मुकाबले खेलने हैं और इसमें भारत का जीतना बेहद जरूरी है।

बता दें कि कोहली और रोहित ने अपना पिछला T20 मैच वर्ल्ड कप में ही इंग्लैंड के खिलाफ सेमीफाइनल में खेला था। इसमें टीम इंडिया को 10 विकेट से करारी शिकस्त का सामना करना पड़ा था। इसके बाद टीम इंडिया ने न्यूजीलैंड दौरे पर टी20 सीरीज खेली, जिसमें हार्दिक पंड्या को कप्तानी दी गई थी। अब हार्दिक की कप्तानी में ही टीम इंडिया श्रीलंका के खिलाफ लगातार दूसरी टी20 सीरीज खेल रही है। ऐसे में पूरी संभावना है कि हार्दिक को ही अगला टी20 कप्तान नियुक्त किया जा सकता है।

अर्शदीप सिंह के नाम दर्ज हुआ शर्मनाक रिकॉर्ड, कप्तान हार्दिक पंड्या भी भड़के

ऋषभ पंत से मिलने पहुंची उर्वशी रौतेला! अस्पताल से शेयर की तस्वीर

श्रीलंका से मिली हार के बाद भड़के कप्तान हार्दिक पंड्या, कहा- अपराध है ये...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -