अर्शदीप सिंह के नाम दर्ज हुआ शर्मनाक रिकॉर्ड, कप्तान हार्दिक पंड्या भी भड़के
अर्शदीप सिंह के नाम दर्ज हुआ शर्मनाक रिकॉर्ड, कप्तान हार्दिक पंड्या भी भड़के
Share:

नई दिल्ली: श्रीलंका के खिलाफ खेले गएTT20 मैच में टीम इंडिया के तेज़ गेंदबाज़ अर्शदीप सिंह के नाम एक शर्मनाक रिकॉर्ड दर्ज हो गया है। दरअसल, अर्शदीप सिंह अब T20 मुकाबले में सबसे अधिक नो-बॉल फेंकने वाले गेंदबाज हैं। अर्शदीप ने अपना ही पुराना रिकॉर्ड तोड़ा है। बता दें कि गत वर्ष साउथ अफ्रीका के खिलाफ एक मैच के दौरान अर्शदीप ने चार नो-बॉल डाली थी। 

बता दें कि अर्शदीप सिंह एक टी20 मुकाबले में सबसे अधिक नो बॉल (फुल मेम्बर साइड) फेंकने के मामले में संयुक्त रूप से पहले पायदान पर आ गए हैं। इस मामले में उन्होंने वेस्टइंडीज के गेंदबाज़ कीमो पॉल की बराबरी कर ली, जिन्होंने वर्ष 2020 में न्यूजीलैंड के खिलाफ खेलते हुए 5 नो बॉल डाली थीं। बता दें कि घाना ने युगांडा के खिलाफ एक मुकाबले में 10 नो-बॉल फेंके थे जो किसी टीम की तरफ से टी20 इंटरनेशनल में सर्वाधिक है।

बता दें कि, टीम इंडिया ने दूसरे टी20 में कुल 12 अतिरिक्त रन दिए, जिसमें अर्शदीप सिंह की 5 नो-बॉल भी शामिल थी। इस पर टीम इंडिया के कप्तान हार्दिक पंड्या ने कहा कि, इस तेज गेंदबाज (अर्शदीप) ने पहले भी नो-बॉल डाले थे। हार्दिक यह कहने से भी नहीं कतराए कि नो-बॉल फेंकना क्राइम है। पंड्या ने कहा कि, 'पहले भी अर्शदीप नो-बॉल फेंकी है। यह किसी को दोष देने को लेकर नहीं है, मगर नो-बॉल फेंकना अपराध है।' 

श्रीलंका से मिली हार के बाद भड़के कप्तान हार्दिक पंड्या, कहा- अपराध है ये...

ऋषभ पंत से मिलने पहुंची उर्वशी रौतेला! अस्पताल से शेयर की तस्वीर

बेहद दिलस्चप है कपिल देव की लव स्टोरी, रोमी को इस अंदाज़ में किया था प्रपोज़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -