अब भी बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है फिल्म पुष्पा
अब भी बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है फिल्म पुष्पा
Share:

साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की मूवी ‘पुष्पा- द राइज' रिलीज़ के उपरांत से ही बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कारण लगी है. इतना ही नहीं मेकर्स ने अब मूवी ‘पुष्पा- द राइज’ को 7 जनवरी यानी शुक्रवार को ओटीटी (OTT) प्लेटफॉर्म पर भी रिलीज़ किया जाने वाला है. मूवी की धुंआधार कमाई के मध्य अब अल्लू अर्जुन ने ‘पुष्पा-2’ को लेकर बड़ा खुलासा कर दिया है.

एस सुकुमार के निर्देशन में बनी मूवी पुष्पा को लेकर अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना खूब चर्चाओं में बनी रही है. मूवी में दोनों ही स्टार-कास्ट के अभिनय को खूब सराया जा रहा है. 'पुष्पा पार्ट 1' को देखने के उपरांत पुष्पा-2 को लेकर दर्शकों के मध्य बैचेनी और भी बढ़ चुकी है. इस मध्य पुष्पा अभिनेता अल्लू अर्जुन ने अब पुष्पा-2 की शूटिंग को लेकर बड़ी बातें बोल दी है.

दरअसल, ‘पुष्पा- द राइज’की कामयाबी से खुश एक्टर अल्लू अर्जुन ने एक साक्षत्कार के बीच बोला है कि वो 'पुष्पा-2' दो माह के उपरांत से शुरू करने वाले है. इस दौरान उन्होंने यह भी कहा कि वो 'पुष्पा-1' से 'पुष्पा-2' के मध्य 30-40 दिनों का ब्रेक ले रहे हैं और ये छुट्टी के दिन वो कहीं जाकर बिताना चाहते हैं. अल्लू ने पुष्पा-2 पर बात करते हुए आगे यह भी बोला है कि हमें पुष्पा-1 से अधिक कुछ ‘पुष्पा-2’ के लिए करना है और पुष्पा-2 के लिए बहुत सारे चैलेंज हैं, जिसे हर हाल में पूरा करना होगा, क्योंकि हमें इतना बड़ा मौका मिला है और फैन्स को भी यही अनुमान है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना की मूवी पुष्पा अब तक बॉक्स ऑफिस पर 74.44 करोड़ रुपए की कमाई कर चुकी है. इसके साथ ही अमेजन प्राइम पर रिलीज होने के बाद से भी मूवी को लेकर अच्छे रिस्पॉन्स मिल रहे हैं.

अपनी फैमिली के साथ यश ने मनाया अपना 36वां जन्मदिन

कोरोना के चलते इस साउथ सुपरस्टार का हुआ निधन, फैंस का रो रो कर हुआ बुरा हाल

नागार्जुन और नागा चैतन्य ने एक तस्वीर शेयर की : पोस्ट देखें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -