इस दिन रिलीज की जाएगी फिल्म 'लाइट ईयर'
इस दिन रिलीज की जाएगी फिल्म 'लाइट ईयर'
Share:

डिज्नी और पिक्सर की ओरिजिनल साई-फाई एक्शन-एडवेंचर 'लाइटईयर' का ट्रेलर आज (आठ फरवरी) के दिन जारी कर दिया गया था। लेकिन अब खबर सामने आई है कि 17 जून 2022 को रिलीज होने वाली इस मूवी की कहानी बज़ लाइटईयर की कहानी पर बनाई जा रही है, जिसका नायक खिलौने को प्रेरित करता है। दरअसल, वह साहसिक अंतरिक्ष यात्रा पर निकलता है और स्पेस रेंजर भी बन जाता है। डायरेक्टर आंगस मैकलेन कहते हैं कि बज की दुनिया कुछ ऐसी थी,  इसमें मुझे हमेशा प्रोत्साहित किया। 

उन्होंने आगे बोला है कि टॉय स्टोरी मूवी इस कहानी का पिछला भाग लगती है, जिसमें अब हीरो स्पेस रेंजर बन गया। टॉय स्टोरी में इस कहानी को सिर्फ छूकर छोड़ा है, लेकिन मैं हमेशा इस दुनिया को और अधिक एक्सप्लोर करना चाह रहे थे। मेरी कहानी लाइटियर पर आधारित थी। एंडी ने भी ऐसी ही मूवी की तैयारी की थी, जिसमें उन्हें लाइटईयर टॉय के रूप में बज होना चाहिए था। मैं भी वह मूवी देखना चाहता था। मैं भाग्यशाली हूं कि मुझे इसे बनाने का अवसर मिल गया है।

हम बता दें कि साइंस-फाई वाली इस फिल्म में, युवा बज को क्रिस इवांस ने अपनी वॉइस दी है, जो जिससे पूर्व कैप्टन अमेरिका के रूप में लंबे समय तक समय डिज्नी के साथ थे। जिसके साथ पीटर सोहन ने बज़ के रोबोट साथी, सोक्स को वॉइस दी। एनी पुरस्कार विजेता निर्देशक और अनुभवी पिक्सर एनिमेटर एंगस मैकलेन, जिन्होंने 2016 की 'फाइंडिंग डोरी' का सह-निर्देशन किया था, ने मूवी 'लाइटईयर' का निर्देशन किया। यह फिल्म इस साल 17 जून को सिनेमाघरों में रिलीज की जाने वाली है। 

बॉयफ्रेंड से अलग होकर सुष्मिता ने कुछ इस तरह मनाया वैलेंटाइन डे

गर्लफ्रेंड संग कभी शादी नहीं करेंगे अर्जुन रामपाल, जानिए क्यों?

सिद्धार्थ रॉय कपूर ने अपनी इन मूवीज की सफलता पर जताई ख़ुशी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -