हैवान निकला बाप, जरा सी बात पर बेटे को ही उतार दिया मौत के घाट
हैवान निकला बाप, जरा सी बात पर बेटे को ही उतार दिया मौत के घाट
Share:

फर्रुखाबाद: फर्रुखाबाद के कमालगंज में कर्ज से परेशान दाना व्यापारी ने भोर में गढ़सा से ताबड़तोड़ वार कर सो रहे पुत्र का क़त्ल कर दिया। पत्नी, पुत्री व बचाने आई बहन पर जानलेवा हमला करके उन्हें  भी जख्मी कर दिया।  जिसके उपरांत  व्यापारी ने खुद भी पेड़ पर फंदा लगाकर सुसाइड कर लिया। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया। 

जानकारी मिलने पर पुलिस अधीक्षक, एएसपी, सीओ व फोरेंसिक टीम ने पहुंचकर जांच पड़ताल की। पुलिस ने पिता-पुत्र के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा चुका है। व्यापारी ने घटना को अंजाम देने से पहले व्हाट्सएप ग्रुप पर परिवार सहित सुसाइड की जानकारी  दी थी।

जहानगंज इलाके के गांव रतनपुर निवासी दिनेश यादव (35) पशुओं के दाना बेंचने का काम भी करता था। वह अधिक कर्ज होने के चलते परेशान रहता था। शनिवार की रात खाना खाने के उपरांत दिनेश पत्नी व बच्चों के साथ कमरे में सोने के लिए गया था। रविवार भोर करीब चार बजे दिनेश ने कमरे में सो रहे पुत्र OCM (3), पत्नी मीना (32) व पुत्री आंशी (11) पर गढ़से से जानलेवा हमला कर दिया। 

बचाने पहुंची बहन शीतल (22) पर भी वार किया। जिसकी वजह से  पुत्र की जान चली गई। जबकि अन्य घायल हो गए। घटना के उपरांत दिनेश ने दो सौ मीटर दूर स्थित नलकूप के पास जामुन के पेड़ पर रस्सी से फंदा लगाकर सुसाइड कर लिया। घटना के उपरांत परिजन ओसीएम, आंशी, शीतला व मीना को फर्रुखाबाद स्थित अस्पताल लेकर पहुंच गए, जहां डॉक्टर ने ओसीएम को मृत घोषित कर दिया। 
  
वहीं इस बारें में  एसपी विकास कुमार ने कहा है कि युवक ने पुत्र की हत्या कर पत्नी, पुत्री व बहन पर जानलेवा हमला कर जख्मी कर दिया। इसके बाद खुद फांसी लगाकर खुद को भी मौत के घाट उतार दिया है। रात में युवक ने लेन-देन की बात को लेकर आत्महत्या करने का एक मैसेज ग्रुप पर भेजा था। पुलिस सभी तथ्यों पर जांच पड़ताल भी करने में लगी हुई है ।

बस पलटने से 25 यात्री हुए घायल, 5 की हालत गंभीर

तांत्रिक के घर के बाहर ही मां ने ख़त्म की जीवनलीला, जानिए पूरा मामला

पति ने काट दी पत्नी की नाक, फिर जो किया वो कर देगा हैरान

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -