4 बच्चों के पिता का आया युवती पर दिल, शादी का वादा कर बनाए संबंध, फिर बना दिया कॉल गर्ल
4 बच्चों के पिता का आया युवती पर दिल, शादी का वादा कर बनाए संबंध, फिर बना दिया कॉल गर्ल
Share:

गया: बिहार के गया में एक व्यक्ति ने प्यार के नाम पर ऐसी शर्मनाक हरकत की है, जिसे जानकर आप चौंक जाएंगे। 4 बच्चों के पिता ने एक लड़की को पहले अपने प्रेम जाल में फंसाया तथा दोबारा युवती को कॉल गर्ल बना दिया। इसी के चलते अपराधी ने लड़की का अश्लील वीडियो रिकॉर्ड कर प्रेमिका को ब्लैकमेल करना आरम्भ कर दिया। अपराधी इतने पर भी नहीं रुका तथा उसने अपनी प्रेमिका को कॉल गर्ल बनाने का निर्णय ले लिया। तत्पश्चात, अपराधी ने डरा-धमका कर प्रेमिका को जिस्मफरोशी के धंधे में उतार दिया तथा रूपये लेकर उसे पटना, रांची एवं मुंबई भेजने लगा। 

वही यह घटना गया के इमामगंज थाना इलाके की एक लड़की की है। लड़की को मोहम्मद।अयूब खान नाम के व्यक्ति ने प्यार के जाल में फंसाया था। आहिस्ता-आहिस्ता वो अपने मित्रों के पास भी लड़की को डरा-धमका कर भेजने लगा तथा उसके बदले मोटी रकम कमाने लगा। पीड़ित ने कहा कि प्यार में धोखा खाने एवं देह व्यापार में फंसने के बाद किसी प्रकार उसने इससे छुटकारा पाने की ठानी। तत्पश्चात, उसने दूसरे लड़के से शादी कर ली तथा सब कुछ ठीक चल रहा था, किन्तु उसका पूर्व प्रेमी अपनी हरकतों से बाज नहीं आया। अपराधी पीड़िता को फिर से धंधा करने के लिए धमकी देने लगा तथा पति को वीडियो भेजने के नाम पर उसे ब्लैकमेल करने लगा। युवती ने जब मना कर दिया तो अपराधी ने लड़की के पति को उसकी अश्लील तस्वीर भेज दी।

इसके बाद पीड़ित लड़की पूर्व प्रेमी से पीछा छुड़ाने के लिए इमामगंज के महिला थाने पहुंची तथा SSP दफ्तर में भी मुकदमा दर्ज करा दिया। इस के चलते भी अपराधी चुप नहीं बैठा तथा वो लड़की और उसके पति को निरंतर परेशान कर रहा था। पूर्व प्रेमी चाहता था कि लड़की की शादी टूट जाए। इसके बाद युवती ने धोखेबाज प्रेमी को सबक सिखाने की ठान ली। योजना के तहत उसने उसे कॉल किया तथा गया आने को बोला। धोखेबाज प्रेमी ने उसे गया के बजाय बोधगया में एक होटल में बुलाया। लड़की मान गई तथा होटल में जाने से पहले कुछ व्यक्तियों को पूरी मामले की खबर दे दी। फिर पीड़ित लड़की बोधगया के होटल में पहुंची तथा बंद कमरे में अपराधी की खूब पिटाई कर दी। लड़की की ओर से कुछ व्यक्तियों पहले ही होटल में उपस्थित थी तथा उन्होंने भी अपराधी को पीटा। उसके बाद अपराधी को पीड़ित महिला ने बोधगया थाने की पुलिस को सौंप दिया।

ईडी ने गोवा के एक कारोबारी की 24 करोड़ रुपये की संपत्ति जब्त की

घर में घुसकर गर्भवती महिला के साथ 5 दरिंदों ने किया सामूहिक बलात्कार, पति को बांधकर दिया वारदात को अंजाम

शादी का झांसा देकर मकान मालिक ने किया बलात्कार, जब गर्भवती हुई तो...

Tags:
Share:
रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -