3 बच्चों के बाप का आया लड़की पर दिल, थाने पहुंचा मामला तो बोला- 'इसके बिना अब नहीं रह सकता'

गोपालगंज: बिहार के गोपालगंज में प्रेम प्रसंग की एक घटना सामने आई है। यहां 3 बच्चों के एक पिता को लड़की से प्यार हो गया। दो वर्ष से चल रहे अफेयर के पश्चात् प्रेमी जोड़ा 1 महीने पहले घर से फरार हो गए। इधर युवती के घरवालों ने स्थानीय थाना में लिखित आवेदन देकर लड़के को अपराधी बनाते हुए अपहरण का मुकदमा दर्ज कराया। प्राप्त आवेदन के आधार पर पुलिस तहकीकात में जुट गई थी। 

मंगलवार को प्रेमी युगल को सिधवलिया से बरामद किया है। शादीशुदा प्रेमी का कहना है कि लड़की के गांव अक्सर आता था, इसी बीच हम दोनों के बीच प्यार हो गया। महाराष्ट्र के नासिक में दोनों लिव इन में रह रहे थे। प्रेमी ने बताया कि अब जो हो जाए शादी इससे ही करुंगा। इसके बिना अब नहीं रह सकता। 

खबर के अनुसार, गोपालगंज के यादोपुर थाना इलाके के ओलीपुर गांव निवासी हदीस मियां के बेटा मनान अंसारी को अपने पड़ोस के गांव की लड़की से 2 वर्ष पहले प्यार हो गया। अंसारी का कहना है कि वे अक्सर लड़की के गांव आया करता था। इसी के चलते दोनों की बातचीत होने लगी तथा फिर बात आगे बढ़ गई। समय के साथ प्यार परवान चढ़ा तथा दोनों ने साथ रहने का निर्णय लिया तथा घर से भाग निकले। अंसारी की प्रेमिका को इस बात की जानकारी थी कि वे तीन बच्चों का पिता है। वही पुलिस दोनों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

रेलवे ने शुरू की नई सुव‍िधा, यात्रियों को मिलेगा ये फायदा

इजरायल के रक्षा मंत्री बेनी गैंट्ज अगले सप्ताह भारत का दौरा करेंगे

गेंहू, चीनी के बाद अब चावल की बारी, मोदी सरकार कर रही निर्यात पर रोक लगाने की तैयारी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -