हिमाचल: बेटा न होने पर बाप ने अपनी एक दिन की बेटी के साथ किया ऐसा सलुख

Aug 01 2020 06:28 PM
हिमाचल: बेटा न होने पर बाप ने अपनी एक दिन की बेटी के साथ किया ऐसा सलुख

शिमला: देश के राज्य उत्तराखंड में मंडी शहर के नसलोह में एक बाप ने बेटा न होने पर अपनी एक दिवस की बेटी को मौत के घाट उतार दिया. पत्नी को लहूलुहान कर, बेटी को उससे छीनकर गायब हुए अपराधी बाप को पुलिस ने धर दबोचा है. पूछताछ में उसने मर्डर करके नवजात को दफनाने की बात कुबूल ली है. अपराधी हरीश कुमार की निशानदेही पर पुलिस ने नवजात का शव बरामद कर लिया है.

वही शुक्रवार को एफएसएल की टीम ने घटनास्थल पर पहुंचकर निरिक्षण किया. अपराधी को शनिवार को न्यायालय में पेश किया जाएगा. पुलिस को अपराधी की पत्नी ने बताया है कि उनका पहले से एक बेटा और बेटी हैं. उसका पति एक और बेटा चाहता था, किन्तु बेटी होने पर गुस्साए उसके पति ने इस हैवानियत को अंजाम दिया है.

दिल दहला देने वाले इस मामले से पूर्व अपराधी ने अपनी पत्नी को पीटकर लहूलुहान किया है. उसे जोनल हॉस्पिटल मंडी में एडमिट करवाया है. आरोपी शारीरिक रूप से अक्षम है. उसने प्रारंभिक पूछताछ में पत्नी के चरित्र पर भी सवाल खड़े किये हैं. एसपी मंडी गुरदेव शर्मा ने पुरे मामले की जानकारी देते हुए बताया कि अपराधी हरीश कुमार के विरुद्ध धारा 498 ए, 307, 302 के तहत मामला दर्ज करके आगामी कार्रवाई आरम्भ कर दी गई है. वही इस घटना के बारे में जिसने भी सुना वो चौंक गया, ऐसे पिता आज भी देश में मौजूद है ये सोचकर ही रूह काँप उठती है. वही पुलिस द्वारा पुरे मामले की जांच की जा रही है.

केरल में बना देश का पहला राइफल कोलाज, पुलिस की रचनात्मकता को देश कर रहा सलाम

रामलला को ट्रांसफर हुई गर्भगृह की जमीन, कल सीएम योगी पहुंचेंगे अयोध्या

बिहार सीएम नितीश कुमार का बड़ा बयान, कहा- अगर 'सुशांत सिंह' के पिता चाहें तो...