बिहार सीएम नितीश कुमार का बड़ा बयान, कहा- अगर 'सुशांत सिंह' के पिता चाहें तो...

Aug 01 2020 03:48 PM
बिहार सीएम नितीश कुमार का बड़ा बयान, कहा- अगर 'सुशांत सिंह' के पिता चाहें तो...

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत का रहस्य दिन ब दिन गहराता जा रहा है। वहीं, इस मामले की कानूनी जांच शुरू होने के साथ ही इस पर सियासत भी आरंभ हो चुकी है। मामला बस ये है कि सुशांत सिंह मामले की जांच केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (CBI) द्वारा करवाई जानी चाहिए या नहीं। 

दरअसल इस मुद्दे पर महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख स्पष्ट शब्दों में कह चुके हैं कि मामले की सीबीआई जांच नहीं कराएंगे। किन्तु बिहार के सीएम नीतीश कुमार का कहना कुछ और ही है। बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने एक प्राइवेट न्यूज़ चैनल से बातचीत करते हुए कहा कि यदि सुशांत सिंह के पिता के के सिंह CBI जांच की मांग करेंगे तो वो यह मामला CBI के हाथों में सौंपा जा सकता है।  नीतीश कुमार ने एक न्यूज़ चैनल से बात करते हुए कहा कि सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने बिहार में मामला दर्ज कराया है। पुलिस का कार्य है मामले की जांच करना। ये हम लोगों का काम नहीं है।

नितीश कुमार ने कहा कि जिन्होंने केस दर्ज कराया है, यदि वो कहेंगे तो तभी राज्य सरकार आगे कुछ कार्रवाई करेगी। इस जांच में दो राज्य के बीच झगड़े का प्रश्न नहीं है। हां, यदि सुशांत के पिता की तरफ से मांग की जाएगी तो राज्य सरकार सीबीआई जांच की सिफारिश करेगी।

इस महीने से आपकी सैलरी में होगी ज्यादा कटौती, आज से बदल गया ये नियम

राखी पर मोदी सरकार बेच रही सस्ता सोना, 'गोल्ड बांड' के लिए तय हुई ये कीमत

खेल मंत्रालय ने किया चयन समिति का गठन