रात को घर में सो रहा था परिवार, अचानक लगी आग और जिन्दा जल गए 6 लोग, 5 बच्चे शामिल
रात को घर में सो रहा था परिवार, अचानक लगी आग और जिन्दा जल गए 6 लोग, 5 बच्चे शामिल
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के कुशीनगर जिले में एक घर में आग लगने से 6 लोग जिन्दा जल गए हैं। मृतकों में 5 बच्चे भी शामिल हैं। यह घटना उस समय हुई, जब सभी लोग सो रहे थे, तभी अचानक आधी रात को आग लग गई और 6 लोगों की जान चली गई। घटना के बाद इलाके में मायूसी का माहौल है। वहीं, अभी तक यह नहीं पता चल पाया है कि आग लगने का कारण क्या था।

रिपोर्ट के अनुसार, रात के वक़्त जब पूरा परिवार सो रहा था, तो उसी समय रहस्यमई तरीके से आग भड़क उठी।  हादसे में एक महिला और 5 बच्चे जिंदा जल गए। यह घटना कुशीनगर जिले के रामकोला थाना के उर्दहा बापू नगर की है। यहां कल रात के वक़्त आग लगी और फिर धीरे-धीरे वह इतनी अधिक फैल गई कि पूरा घर उसके लपेटे में आ गया और कोहराम मच गया। इस दौरान, जब आस पड़ोस के लोगों को इसकी सूचना मिली तो वह मौके पर पहुंचे और आग बुझाने का प्रयास किया, मगर तब तक आग बहुत अधिक फैल चुकी थी। 

आग की लपेटें इतनी विकराल हो गई थी कि परिवार घर से बाहर नहीं निकल सका और देखते ही देखते पूरा परिवार घर के अंदर ही जिंदा जल गया। अभी तक यह पता नहीं चल सका है कि घर में आग कैसे लग गई। इस दौरान, घटना की सूचना दमकल विभाग को दी गई। इसके बाद भी परिवार को बचाया नहीं जा सका। प्रशासनिक अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर लोगों से पूछताछ की। पुलिस घटना की छानबीन में जुटी है।

 जब अन्ना हज़ारे के पीछे चल पड़ा था पूरा देश, लेकिन क्या पूरा हो गया उनके आंदोलन का मकसद ?

अमित शाह का प्रस्तावित तेलंगाना दौरा रद्द, चक्रवाती तूफ़ान के चलते लिया फैसला

तेजस्वी यादव को भी लगा गिरफ़्तारी का डर ! सेंथिल बालाजी को अरेस्ट किए जाने के बाद कही ये बात

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -