शाहरुख़ और गौरी की शादी से खुश नहीं था परिवार, जानिए क्यों
शाहरुख़ और गौरी की शादी से खुश नहीं था परिवार, जानिए क्यों
Share:

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) इंडस्ट्री में अपने बेहतरीन एक्टिंग के दम पर खास मुकाम पर अब भी बने हुए है। उन्होंने अपने फिल्मी करियर में बहुत काम किया है और खूब नाम कमाया है। शाहरुख खान अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहते हैं। 

उनकी फैमिली में पत्नी गौरी खान (Gauri Khan), दो बेटे आर्यन खान और अबराम के साथ साथ  एक बेटी सुहाना खान हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि शाहरुख खान और गौरी की शादी में तमाम दिक्कते आईं और यहां तक कि गौरी संग विवाह करने के लिए शाहरुख खान को अपना नाम तक बदलना पड़ गया था।  

गौरी ने शाहरुख खान का नाम रखा था अभिनव: खबरों का कहना है कि गौरी खान ने एक साक्षात्कार में कहा था कि उनके माता-पिता शाहरुख खान के साथ शादी के विरुद्ध थे। उन्होंने इस बारें में कहा था, 'मैं और शाहरुख खान विवाह के समय बहुत छोटे थे और इस उम्र में पैरेंट्स को विवाह करने का फैसला पसंद नहीं आ रहा था। जिसके साथ साथ शाहरुख खान उस समय फिल्मी दुनिया में जा रहे थे और उनका धर्म अलग था तो मेरे पैरेंट्स इस शादी के विरुद्ध थे।' गौरी खान ने आगे कहा कि उन्होंने शाहरुख खान का नाम बदलकर अभिनव रख दिया था ताकि पैरेंट्स को लगे वह वह हिंदू है लेकिन ये एक मूर्खतापूर्ण और बहुत ही बचकाना आइडिया था। 

VIDEO! मौनी रॉय के सामने अक्षय कुमार ने कर दी ऐसी हरकत, लोगों ने कर दिया ट्रोल

सफ़ेद साड़ी में मलाइका ने ढाया कहर

केक के पास खड़ी लड़की के बालों में लगी आग तो निकल गई उर्वशी की चीख

 

Tags:
Share:
रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -