शादी समारोह में झूम रहा था परिवार, तभी 7 वर्षीय बच्ची को उठा कर ले गया पड़ोसी, और फिर...
शादी समारोह में झूम रहा था परिवार, तभी 7 वर्षीय बच्ची को उठा कर ले गया पड़ोसी, और फिर...
Share:

बेगूसराय: बिहार के बेगूसराय (Bihar Begusarai) से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है जिसमे शादी कार्यक्रम के बीच से एक 7 वर्षीय लड़की को अगवा कर उसके साथ बलात्कार किया गया. इस घटना में पुलिस ने अपराधी को गिरफ्तार कर लिया है. अपराधी ने शादी वाले घर से लड़की को अगवा कर लिया था. घटना को अंजाम देने के पश्चात् अपराधी फरार चल रहा था. बलात्कार के इस अपराधी को पकड़ना पुलिस के लिए चुनौती बना हुआ था.

वही यह वारदात 21 मार्च सोमवार की बताई जा रही है. अपराधी ने बेगूसराय जिले के एफसीआई ओपी इलाके में आयोजित शादी कार्यक्रम से एक 7 साल की बच्ची को अगवा कर लिया था. अपराधी मोहम्मद जमशेद उर्फ करुआ बच्ची का पड़ोसी बताया जा रहा है. अपराधी ने बच्ची को अगवा कर खेत में ले जाकर उसके साथ बलात्कार की घटना को अंजाम दिया. अपराधी ने घटना के बाद बच्ची का गला घोटकर क़त्ल की कोशिश भी की. घटना के बाद अपराधी बच्ची को बेहोशी की स्थिति में छोड़कर फरार हो गया था. परिवार वालों ने बच्ची की तलाश की तो बेहोशी की स्थिति में बच्ची खेत पर मिली.

घटना की तहरीर के बाद पुलिस ने घटना का मुआयना लिया. तलाशी करने पर पुलिस ने बच्ची को बरामद कर लिया तथा उसे सदर हॉस्पिटल में एडमिट करा दिया है, जहां उसका उपचार चल रहा है. SP योगेंद्र कुमार ने बताया कि इस मामले की सदर DSP अमित कुमार तथा मुख्यालय DSP निशीत प्रिया तहकीकात कर रहे हैं. पुलिस पूरी घटना की तहकीकात में जुटी है. वहीं पुलिस की टीम ने अपराधी को गिरफ्तार कर लिया है.

पार हुई हैवानियत की हदें! महिला की पिटाई कर फाड़े कपड़े, फिर निर्वस्त्र कर...

पुष्पक मामले में कारोबारी के खिलाफ अदालत का दरवाजा खटखटाएंगे प्रवर्तन निदेशक

स्कूल के शौचालय में 5 वर्षीय मासूम का बलात्कार, 4 साल बाद दरिंदा हुआ गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -