स्कूल के शौचालय में 5 वर्षीय मासूम का बलात्कार, 4 साल बाद दरिंदा हुआ गिरफ्तार
स्कूल के शौचालय में 5 वर्षीय मासूम का बलात्कार, 4 साल बाद दरिंदा हुआ गिरफ्तार
Share:

जयपुर: राजस्थान के जोधपुर में चार वर्ष पूर्व एक छात्रा के साथ उसके स्कूल के शौचालय में बलात्कार करने के आरोप में पुलिस ने शुक्रवार को दिल्ली के 23 वर्षीय कोरियोग्राफर को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस अधिकारी के अनुसार, आरोपी की शिनाख्त सनम गिल के रूप में की गई है और वह नेपाल का निवासी है। उन्होंने बताया कि गिल दिल्ली में कोरियोग्राफर और जिम ट्रेनर का काम करता है, जबकि उसका परिवार जोधपुर में रहता है। अधिकारी के मुताबिक, यह वारदात फरवरी 2018 में हुई थी, जब गिल को स्कूल के वार्षिकोत्सव में एक कल्चरल परफॉरमेंस देने की लिए बच्चों को प्रशिक्षित करने का काम सौंपा गया था। उन्होंने बताया कि वारदात के वक़्त पीड़िता महज पांच साल की थी। 

अधिकारी के अनुसार, पीड़िता की मां को घटना की जानकारी तीन दिन पहले तब मिली, जब वह उसे घर पर अच्छे और बुरे स्पर्श के फर्क के बारे में बता रही थी। उन्होंने बताया कि इस दौरान बच्ची ने अपनी मां को उसके साथ स्कूल में चार वर्ष पूर्व हुए बलात्कार के बारे में बताया। अधिकारी के मुताबिक, स्तब्ध मां अपनी बेटी को डॉक्टर के पास ले गई, जहां उसकी सोनोग्राफी जांच की गई, जिसकी रिपोर्ट में उसके साथ बलात्कार की पुष्टि हुई। उन्होंने बताया कि पीड़िता की मां ने इसके बाद आरोपी कोरियोग्राफर के खिलाफ शिकायत दी। मामले की जांच कर रहे सहायक पुलिस आयुक्त निशांत भारद्वाज ने बताया कि आरोपी लगभग एक महीने पहले दिल्ली में बस गया था, क्योंकि कोरोना महामारी की वजह से राजस्थान में उसका काम प्रभावित हुआ था। 

भारद्वाज ने कहा कि, '26 फरवरी 2018 को एक ट्रेनिंग सेशन के दौरान गिल पीड़िता का पीछा कर शौचालय तक गया और वहां उसके साथ बलात्कार किया। उसने पीड़िता को घटना के बारे में किसी को भी न बताने की धमकी दी।' भारद्वाज के अनुसार, डरी-सहमी बच्ची ने कुछ दिन पहले अपनी मां को इस बारे में जानकारी दी, जो उसे अच्छे और बुरे स्पर्श का अंतर समझा रही थी। उन्होंने बताया कि पीड़िता की मां की शिकायत पर पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू की और दिल्ली से आरोपी को अरेस्ट कर लिया।

खेत में गई 8 वर्षीय मासूम का काट दिया सिर, फिर पुरे गाँव में लेकर घुमा, वजह जानकर चौंक जाएंगे आप

5 वर्षीय मासूम को ट्यूशन छोड़ने जा रहा था 74 साल का गुफरान, रस्ते में ऑटो रोककर करने लगा अश्लील हरकतें...

जूतों के सोल में युवक ने छुपाया था सोना, इस तरह हुआ खुलासा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -