पार हुई हैवानियत की हदें! महिला की पिटाई कर फाड़े कपड़े, फिर निर्वस्त्र कर...
पार हुई हैवानियत की हदें! महिला की पिटाई कर फाड़े कपड़े, फिर निर्वस्त्र कर...
Share:

मधेपुरा: बिहार के मधेपुरा में एक महिला के साथ मारपीट तथा बदसलूकी के इल्जाम में दर्ज 4 व्यक्तियों के खिलाफ FIR में अब तक पुलिस के हाथ खाली हैं। पीड़ित महिला ने कथित तौर पर उसके साथ दुष्कर्म के प्रयास के बाद के इल्जाम के बाद गांव के ही 4 व्यक्तियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया था। लेकिन मधेपुरा पुलिस उन चारों अपराधियों को अबतक गिरफ्तार करने में असफल रही है। 

दरअसल, मधेपुरा अंतर्गत सदर थाना क्षेत्र के एक गांव में पिछले रविवार गांव के दबंगों ने पीड़ित महिला के साथ बुरी तरीके से मारपीट की तथा उसके कपड़े फाड़ दिए। इतना ही नहीं बदमाशों ने दरिंदगी की हदों को पार करते हुए पीड़ित महिला को गर्म लोहे की रॉड से पीटा भी जिससे उसके शरीर पर कई स्थानों पर घाव हो गए। आनन-फानन में पीड़ित महिला को सदर हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया, जहां पर उसका उपचार चल रहा है।

पीड़ित महिला ने पुलिस को बयान दिया है कि 19 मार्च की रात में वह खेत में शौच करने गई थी। तभी गांव के ही चारों अपराधी शंकर दास, पिंटू दास, प्रदीप दास तथा अमर दास ने उसके साथ बलात्कार करने का प्रयास किया। पीड़ित महिला ने अपनी शिकायत में कहा है कि साथ बलात्कार के प्रयास के बाद अपराधियों ने उसे डराया धमकाया तथा इस घटना के बारे में किसी को नहीं बताने की धमकी दी। पीड़ित महिला ने अपनी प्राथमिकी में आगे बताया है कि 20 मार्च को भी चारों अपराधियों ने उसके साथ फिर से बलात्कार करने का प्रयास किया तथा दोबारा पिटाई की। महिला ने इसकी शिकायत की तो पंचायत बुलाई गई। लेकिन उसी के चलते अपराधियों ने पीड़ित महिला के साथ मारपीट आरम्भ कर दी तथा उसे निर्वस्त्र कर गर्म लोहे के रोड से जलाया। वही मामले पर मधेपुरा एसपी राजेश कुमार ने कहा कि मामले के बारे में पुलिस को खबर मिल चुकी है तथा कार्रवाई की जा रही है। जो भी लोग इसमें शामिल होंगे या फिर अपराधी होंगे वह किसी भी स्थिति में नहीं बच पाएंगे।

पुष्पक मामले में कारोबारी के खिलाफ अदालत का दरवाजा खटखटाएंगे प्रवर्तन निदेशक

स्कूल के शौचालय में 5 वर्षीय मासूम का बलात्कार, 4 साल बाद दरिंदा हुआ गिरफ्तार

IOC के 3 अधिकारी ले रहे थे रिश्वत, तभी पहुंचे CBI अधिकारी, और...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -