करण जौहर इस एक्ट्रेस को मानते हैं बॉलीवुड की नई आलिया भट्ट
करण जौहर इस एक्ट्रेस को मानते हैं बॉलीवुड की नई आलिया भट्ट
Share:

अपनी डेब्यू फिल्म 'Student of the Year 2' से पहले ही अनन्या पांडे द्वारा अपनी दूसरी फिल्म 'Pati Patni Aur Woh' साइन कर ली गई थी और इस फिल्म में उनके साथ कार्तिक आर्यन और भूमि पेडनेकर भी लीड रोल में नजर आने वाले हैं और इसके अलावा अनन्या पांडे जल्द ही ईशान खट्टर के साथ फिल्म खाली पीली में भी हमे देखने को मिलेंगी. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि अनन्या पांडे को बॉलीवुड में फिल्ममेकर करण जौहर द्वारा ही इस साल लॉन्च किया गया था और उनकी पहली फिल्म मई माह में रिलीज की जाएगी. चाहे बॉक्स ऑफिस पर फिल्म 'Student of the Year 2' ना चल सकी हो, पर अनन्या पांडे अब फेमस स्टार किड बन गई हैं. सोशल मीडिया पर अपनी हॉट एंड सेक्सी पिक्स को लेकर छाई रहती हैं.

मुंबई मिरर की लेटेस्ट रिपोर्ट की मने तो अनन्या पांडे की बढ़ती पॉपुलैरिटी को देखकर गुरु करण जौहर का मानना हैं की वे बॉलीवुड की अगली अलिया भट्ट हैं. आपको जानकारी के लिए बता दे अनन्या की डेब्यू फिल्म 'Student of the Year 2' में आलिया द्वारा कैमियो किया गया था और टाइगर श्रॉफ के साथ एक गाने पर डांस भी किया गया था. अक्सर पार्टीज में आलिया और अनन्या को एक साथ पोज़ देते हुए स्पॉट किया जाता है. 

बारिश की चपेट में अमिताभ का 'प्रतीक्षा', घर में घुसा पानी

इस वजह से आमिर ने फैंस से माँगी माफी, कहा- मुझे माफ़ कर दो, यदि जाने-अनजाने में मैंने...'

प्रियंका के लुक पर फ़िदा हुए फैंस, वायरल हुआ हॉट लुक

लाखों का है करण जौहर का ये बैग, जानें कितना कीमती है उनका लुक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -