कृति को लेकर बहन का बड़ा खुलासा, बताया कितने साल तक चला सबसे लम्बा रिलेशनशिप
कृति को लेकर बहन का बड़ा खुलासा, बताया कितने साल तक चला सबसे लम्बा रिलेशनशिप
Share:

कृति सेनन (Kriti Sanon) और उनकी बहन नुपुर (Nupur Sanon) द्वारा साथ मिलकर एक साक्षात्कार दिया गया है और इस साक्षात्कार में दोनों के द्वारा एक दूसरे के बारे में बहुत ज्यादा खुलासे किए गए हैं. कृति की बहन नुपुर द्वारा कृति के व्यक्तिगत जीवन व रिलेशनशिप को लेकर ऐसी कई बातें बताईं है जो कि अब तक छिपी थीं और अब बहुत कुछ नया सामने आया है. 

कृति की बहन नुपुर ने बताया है कि कृति द्वारा अब तक दो लोगों को डेट किया गया है और उनका सबसे लंबा रिलेशनशिप ढाई वर्ष का रहा है.साथ ही आगे कृति ने बताया है कि वह बेहद रोमांटिक हैं और उन्हें चिट्ठियां बेहद पसंद हैं. हालांकि 70-80 दशक जैसी नहीं. 

आगे कृति ने अपनी पसंद के लड़के के बारे में बताते हुए कहा कि, मैं केमिस्ट्री पर ज्यादा ध्यान देती हूं और मेरी कोई चेकलिस्ट भी नहीं है. वहीं कृति की बात को बीच में काटते हुए नुपुर कहती हैं कृति को लड़के का अप्रूवल तो लेना होगा और इस पर आगे कृति कहती हैं. मुझे नहीं लगता है कि इससे फर्क पड़ता है और मैं ऐसा नहीं करूंगी कि पहले 10 लोगों से अप्रूवल लूं वफिर निर्णय करूं कि मुझे इस शख्स के साथ रहना या फिर नहीं. साथ ही एक्ट्रेस कृति ने कहा कि, मुझे वफादार लोग पसंद हैं और ऐसे आजकल कम ही मिलते हैं और यह बोलना बेहद दुखद है कि आज की जनरेशन में वफादारी ज्यादा देखने को नहीं मिलती हैं. 

 

Pal Pal Dil Ke Paas : पिता सनी देओल की तरह एक्टिंग करते दिखे करण, देखें ट्रेलर

बारिश की चपेट में अमिताभ का 'प्रतीक्षा', घर में घुसा पानी

पिता महेश के साथ काम करने पर बोली आलिया भट्ट

इस वजह से आमिर ने फैंस से माँगी माफी, कहा- मुझे माफ़ कर दो, यदि जाने-अनजाने में मैंने...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -