The Family Man 2 का ट्रेलर देख सिद्धार्थ शुक्ला से शहनाज गिल ने कही यह बात
The Family Man 2 का ट्रेलर देख सिद्धार्थ शुक्ला से शहनाज गिल ने कही यह बात
Share:

मनोज बाजपेयी की वेब सीरीज द फैमिली मैन 2 के प्रीमियर का फैंस को बेसब्री से इंतजार है। आप सभी को बता दें कि इस सीरीज के माध्यम से ही साउथ की स्टार सामंथा अक्किनेनी डिजिटल डेब्यू करने जा रही हैं। ऐसे में लोग उन्हें भी देखने के बेकरार है। बीते दिनों ही द फैमिली मैन 2 का ट्रेलर रिलीज हुआ है जो फैंस को काफी पसंद आ रहा है। अब इन सभी के बीच पंजाबी अदाकारा शहनाज गिल ने भी हाल ही में सीरीज का ट्रेलर देखा है और वह इससे बहुत इंप्रेस हो गई हैं। ऐसे में उन्होंने सोशल मीडिया पर ट्रेलर की तारीफ की है।

आप देख सकते हैं शहनाज गिल ने ट्वीट किया है और बताया है कि 'वह सीरीज का पहला सीजन दोबारा देखना चाहती हैं।' ट्वीट में शहनाज ने लिखा है- 'फैमिली मैन का ट्रेलर देखकर मजा आ गया। सिद्धार्थ शुक्ला सीजन 1 वापस देखना तो बनता है। क्या कहते हो?' वहीं शहनाज ने द फैमिली मैन सीजन 1 को दोबारा देखने के लिए सिद्धार्थ से पूछा तो वह भी ट्रेलर की तारीफ करे बिना खुद को रोक नहीं पाए। जी दरअसल सिद्धार्थ ने शहनाज के ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा- ''श्री, श्री, श्रीकांत जी, इस मिनिमन लड़के को वापस देखना ही पड़ेगा। तुम्हारी बात से सहमत हूं शहनाज। मनोज बाजपेयी क्या कड़क ट्रेलर है।''

वैसे आप सभी को हम यह भी जानकारी दे दें कि सिद्धार्थ शुक्ला वेब सीरीज ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3 से डिजिटव डेब्यू करने जा रहे हैं। इस सीरीज में अभिनेता संग सोनिया राठी लीड रोल में नजर आने वाली हैं। बीते दिनों ही इस वेब सीरीज का ट्रेलर रिलीज हो चुका है और इसका प्रीमियर 29 मई को होने जा रहा है। ट्रेलर रिलीज होने के बाद शहनाज गिल ने इंस्टाग्राम लाइव सेशन किया था जिसमें उन्होंने अपने फैंस से सिद्धार्थ की आने वाली सीरीज ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3 को देखने की अपील की थी। शहनाज के काम के बारे में बात करें तो वह जल्द ही पंजाबी फिल्म में दिलजीत दोसांझ के साथ नजर आने वाली हैं। उनकी आने वाली फिल्म का नाम ''हौंसला रख'' है।

महादलित बस्ती को आग लगाने वाली भीड़ में 'रोहिंग्या' भी शामिल ? जांच करेगी SC/ST आयोग की टीम

सावधान हो जाएं PNB के ग्राहक, 30 जून से नहीं मिलेगी यह सर्विस

बाथटब में दिशा परमार ने करवाया फोटोशूट, फैंस बोले- 'सो स्वीट'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -